HARYANA SAFIDON VS NEWS INDIA

जस्ट कबड्डी डेवलपमेंट सोसाइटी द्वारा राष्ट्रीय स्तरीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता करवाने का निर्णय लिया गया है।

VS News India | Sanjay Kumar | Safidon :- यह प्रतियोगिता रोहतक की एमडीयू में आयोजित होगी। वीरवार को प्रतियोगिता के ब्रांड
एंबेसडर भाजपा के राष्ट्रीय युवा नेता रविंद्र देसवाल एवं जस्ट कबड्डी के सीईओ सोहन लाल ने प्रेस वार्ता कर जानकारी दी। उन्होंने बताया कि यह प्रतियोगिता 24, 25 ,26 व 27 को साय 6:00 बजे से लेकर 10:00 बजे तक चलेगी। इस प्रतियोगिता में चार टीमें लड़कियों की एवं 4 लड़कों की टीमें भाग लेंगे। प्रतियोगिता में इंटरनेशनल खिलाड़ी भी भाग लेंगे। साथ ही उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता में प्रथम इनाम 51000, द्वितीय इनाम 31000, एवं बाकी भाग लेने वाली सभी टीमों को 21-21 हज़ार रुपए दिया जाएगे। साथ ही बेस्ट खिलाड़ियों को हर मैच में 5100 रुपए की इनाम में नगद राशि देकर सम्मानित किया जाएगा।

प्रतियोगिता के ब्रांड एंबेसडर भाजपा राष्ट्रीय युवा नेता रविंद्र देसवाल ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी द्वारा खिलाड़ियों को मान सम्मान के साथ अच्छी नौकरी के पद देकर भी नवाजा जा रहा है। आज एक छोटे गांव से निकलकर नीरज चोपड़ा ने गोल्ड मेडल जीतकर इंडिया का नाम रोशन किया है। साथ ही जस्ट कबड्डी डेवलपमेंट सोसाइटी भी खिलाड़ियों की प्रतिभा को निखारने के साथ-साथ उन्हें अच्छे मुकाम हासिल करने में सक्षम साबित हुए। जिन्होंने प्रदेश स्तर पर ही नहीं, बल्कि राष्ट्रीय स्तर पर भी कबड्डी खिलाड़ी तैयार किए हैं। और अब जस्ट कबड्डी सोसायटी द्वारा जो वॉलीबॉल प्रतियोगिता कराई जा रही है। इसमें प्रतियोगिता में भी दर्जनभर बेस्ट खिलाड़ी निकलकर देश व प्रदेश अपना परचम लहराएंगे। इस मौके पर मुख्य रूप से जस्ट कबड्डी डेवलपमेंट सोसायटी के सचिव रोशन लाल, चेयरमैन प्रदीप, लेखाकार विकास, सोनिया आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहें।

89
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.