Crime HARYANA SAFIDON VS NEWS INDIA

पुलिस ने गश्त के दौरान यूपी के गेहूं के 2 कैंटर पकड़े, मार्केट कमेटी ने लगाया 35,550 रुपए का जुर्माना


VS News India | Reporter – Sanjay Kumar | Safidon :- सफीदों सदर थाना पुलिस ने गश्त के दौरान यूपी से दो कैंटर में भरकर लाए गए गेहूं को पड़ा है। सदर थाना पुलिस जब सोमवार को दोपहर के समय गश्त कर रही थी, तो गांव हाट के बिजली घर के पास खेतों में यूपी के गेहूं से भरा एक कैंटर नंबर एचआर 64ए 6844 व एक ट्रक बंद बॉडी एचआर 56बी 2872 खड़ा था। जिनमें गेहूं को बारदाना खोलकर डालते हुए पकड़ा गया है। सफीदों में पिछले दो दिनों में लगातार दूसरी बार ऐसा हुआ है कि कथित रूप से उत्तर प्रदेश से अवैध रूप से बिक्री के लिए आ रही गेहूं के कैंटरों को पुलिस पकडऩे में सफलता मिली है। सफीदों मार्केट कमेटी ने दोनों कैंटर को 35,550 रुपए का जुर्माना लगाया है।

सदर थाना प्रभारी संजय कुमार की गश्त जा रही थी। देखा कि हाट के पास खेतों में 2 गेहूं से भरे कैंटर खड़े हुए है और कैंटरों में भरे गेहूं के कट्टों को खुली ट्रॉलियों में भरकर मंडी की ओर ले जाया जा रहा है। सूचना के आधार पर थाना प्रभारी ने पुलिस टीम मौके पर भेजी और पुलिस ने दोनों कैटरों व ट्रैक्टर-ट्रालियों को मौके पर पकड़ लिया। जब पुलिस मौके पर पहुंची कैंटर से गेहूं के कट्टे ट्राली में खाली किए जा रहे थे और ट्रॉली के पास काफी मात्रा में प्लास्टिक की खाली कटे पड़े हुए थे।

Bajinder Saini EA3

पुलिस कैटरों व ट्रैक्टर-ट्रालियों के चालकों को पकड़कर सफीदों सदर थाना ले आई। थाने में आकर पुलिस ने इसकी सूचना मार्केट कमेटी के अधिकारियों को दी। सूचना पाकर मार्केट कमेटी के अधिकारी मौके पर पहुंचे और सफीदों निवासी राकेश नामक व्यक्ति 35,500 रुपए जुर्माना वसूल करके उन्हें छोड़ दिया। गौरतलब है कि रविवार की सुबह सीएम फ्लाइंग ने सफीदों के पानीपत रोड पर एक मंदिर के पास उत्तरप्रदेश नंबर के 3 ट्रकों को गेहूं से भरा हुआ पकड़ा था। लेकिन उन ट्रकों को भी मार्केट कमेटी द्वारा जुर्माना लगाकर छोड़ दिया गया था।

327
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.