HARYANA JIND VS NEWS INDIA

गोली मारकर हत्या के प्रयास में दो काबू।

VS News India | Jind :- जीन्द पुलिस ने दिनांक 30.06.2021 को गांव रामराये में मोहन उर्फ मोनू वासी रामराये को गोली मारने के आरोप में दो आरोपियों को गिरफतार किया है। दिनांक 01.07.2021 को थाना सदर जीन्द को मिली सूचना पर मोहन उपरोक्त का ब्यान अंकित किया गया जिसने बताया कि वह वह रात के समय करीब 08ः30 बजे अपनी मोटरसाईकिल पर रामराये बस अड्डा से घर की तरफ जा रहे थे उसके साथ उसका चाचा जोगिन्द्र भी था जब वे रामराये प्याउ पर पहुंचे तो दो मोटरसाईकिलों पर चार नौजवान लडके सुनील उर्फ शिला, रविन्द्र, आशिष व प्रवीण उर्फ फांडा वासी रामराये आए और हमारी मोटर साईकिल रूकवाकर रविन्द्र वासी रामराये ने पिस्तोल से उसके ऊपर जान से मारने की नियत से हमला कर दिया जिससे गोली उसके कन्धे में लगी। आरोपियों के खिलाफ थाना सदर जीन्द में रास्ता रोक कर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया।

जीन्द पुलिस अधीक्षक वसीम अकरम द्वारा आरोपियों को पकडने बारे दिये गये दिशा-निर्देशों की पालना करते हुए थाना प्रभारी निरिक्षक दिनेष कुमार के कुशल नेतृत्व स.उ.नि यसबीर सिहं ने आरोपी आशिष व सुनिल उर्फ शीला को गांव बनावली जिला फतेहाबाद से गिरफतार किया है।

टैंडरी मोड चौकी ईन्चार्ज ए.एस.आई सतीष कुमार ने बताया कि आरोपियों को गिरफतार करके गहनता से पूछताछ की गई व आरोपियों के कब्जे से एक पिस्तोल व वारदात मे प्रयोग मोटरसाईकिल बरामद किया है। आरोपियों को आज अदातल में पेश करके दो दिन का पुलिस रिमाण्ड हासिल किया गया है।

246
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.