HARYANA JIND VS NEWS INDIA

माँ की हत्या करने का आरोपी साथी सहित गिरफतार।

VS News India | Jind :- दिनांक 03-07-2021 जींद पुलिस ने अपनी ही मां को मारने के आरोप में बेटे को अपने साथी सहित काबू किया है। बता दें कि 29.06.2021 को सपना वासी शर्मा नगर भिवानी रोड जीन्द ने रोहतक रोड चौकी में आकर ब्यान दिया कि वे चार भाई बहन हैं उसका भाई विनोद जो कि उससे बडा है अविवाहित है। लगभग 15 साल पहले उसके पिता की मृत्यु हो गई थी वह अपनी मां के साथ किराये के मकान पर शर्मा नगर भिवानी रोड जीन्द में रह रही थी व उसका भाई दादा-दादी के साथ गांव गामडा जिला हिसार में रहता है। दिनांक 28.06.2021 को उसका भाई आया और उसे गांव छोडकर वापिस चला गया। करीब 4 बजे वह आया और उसने कहा कि जीन्द चलना है। विनोद व उसका दोस्त आशु जीन्द पहुंचने पर गेट खोलने की बजाय दिवार लाघंकर घर के अंदर गये व बाहर आकर विनोद ने कहा कि मां ने फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली। उसने अंदर जाकर देखा तो उसकी मां पंखे से लटकी हुई थी व बांए हाथ पर खरोंच के निशान थे। विनोद ने अपने दोस्त आशु के साथ उसे गांव भेज दिया। थोडी देर बाद उसकी मां का शव गांव लाया गया व बिना किसी रिश्तेदार को सूचना दिए व क्रिया कर्म की विधि पुरी किए बिना ही अंतिम संस्कार करा दिया गया। उसने ब्यान में बताया कि उसका भाई उसके बदले में शादी करना चाहता था जिसका उसकी मां द्वारा विरोध किया जाता था इस बात को लेकर उसकी मां व भाई के बीच कई बार झगडे भी हुए थे।

जीन्द पुलिस अधीक्षक वसीम अकरम द्वारा मामले का खुलासा कर अपराधियों को पकडने बारे दिए गए सख्त दिशा-निर्देशों की पालना के दौरान थाना शहर प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार के कुशल नेतृत्व में आरोपी विनोद व आकाश उर्फ आशु वासी गामडा को गिरफतार किया है।

थाना शहर जीन्द प्रभारी निरिक्षक सुनील कुमार ने बताया कि आरोपी विनोद की बहन के ब्यान पर थाना शहर जीन्द में दिनांक 29.09.2021 को धारा 302/201/34 भा0द0स0 के तहत मामला दर्ज किया गया था जिसमें कार्यवाही के दौरान उपरोक्त आरोपियों को गिरफतार किया गया है। आरोपियों को अदालत में पेश करके दो दिन का रिमाण्ड हासिल किया गया है।

302
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.