Accident HARYANA KARNAL Sansani VS NEWS INDIA

करनाल में दो ट्रालों में भीषण टक्कर के बाद लगी भीषण आग, चालक जिंदा जला

VS News India | Karnal : – हरियाणा के करनाल जिले में इन्द्री बस स्टैंड के पास सुबह लगभग साढ़े तीन बजे एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. जहां दो ट्रालों की भीषण टक्कर के बाद दोनों में आग लग गई. इस भीषण हादसे में एक ट्राला चालक की जलकर मौत ह गई. मामले की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया. वहीं पुलिस ने मामले की जांच कर रही है.बताया जा रहा है कि एक ट्राला लाडवा की तरफ से आ रहा था जबकि दूसरा करनाल की तरफ से. जैसे ही दोनों ट्राले इंद्री मीट मार्किट के पास पहुंचे तो दोनों की आमने सामने की टक्कर हो गई. टक्कर इतनी भीषण थी कीदोनों ट्राले मीट मार्किट में जा घुसे और दोनों में ही आग लग गई. भयंकर आग की चपेट में आने से एक ट्राला चालक जिंदा जल गया.

वहीं ट्राले का क्लीनर गंभीर रूप से घाय हो गया. वहीं दूसरे ट्राले के डाइवर का अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है. वहीं हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस व फायर ब्रिगेड की टीमें मौके पर पहुंची. फायर ब्रिगेड की कर्मचारियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.इंद्री थाने के जांच अधिकारी रामकरण ने बताया कि उन्हें सुबह लगभग 4:00 बजे के आसपास सूचना मिली थी कि बस स्टैंड के पास बनी मीट मार्केट में एक बड़ा हादसा हो गया है. इस हादसे के बाद भयंकर आग लग गई है. फायर ब्रिगेड के कर्मियों ने मौके पहुंचकर के आग पर काबू पाया. एक ड्राइवर के बीच में ही जलने की आशंका जताई जा रही है, जबकि दूसरे गाड़ी के ड्राइवर का कुछ भी अता पता नहीं है.

SINGHS COMPUTER EDUCATION


इस हादसे में एक ट्रक के क्लीनर गंभीर रूप से घायल हो गया है जो अपने आप को रिजवान बड़ा गांव उत्तर प्रदेश का रहने वाला बता रहा है. हादसा तेज रफ्तार के कारण हुआ है. मीट मार्केट के दुकानदार रिंकू ने बताया कि उन्हें सुबह ही सूचना मिली थी कि उनकी मार्केट के पास दो ट्रकों की भिड़ंत हो गई और आग लग गई. आग बहुत भयंकर थी. फायर बिगड़ के कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर आग को काबू पाया. अगर यह हादसा दिन के समय होता तो बहुत भारी हानि हो सकती थी.

233
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.