ब्रेकिंग न्यूज़: सफीदो के गांव सिल्लाखेड़ी में युवक की हत्या, खेल स्टेडियम में पढ़ा मिला शव
Crime HARYANA SAFIDON Sansani VS NEWS INDIA

सफीदो के गांव सिल्लाखेड़ी में युवक की हत्या, खेल स्टेडियम में पड़ा मिला शव

VS News India | Reporter – Sanju | Safidon : – गांव सिल्लाखेड़ी खेल स्टेडियम के मैदान में शनिवार अल सुबह एक युवक का शव खून से लथपथ पड़ा मिला। मृतक युवक पहचान गांव सिल्लाखेड़ी निवासी 24 वर्षीय अंकित उर्फ कीता के रूप में हुई। जिसके सिर पीछे गोली दागकर उसकी हत्या की गई थी। मामले की सूचना ग्रामीणों द्वारा पुलिस को दी गई। सूचना प्राप्त होने के बाद आईपीएस अधिकारी अजीत सिंह शेखावत, एडिशनल एसएचओ छत्रपाल पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद जींद से एफएसएल टीम को बुलाया गया। जहां डॉक्टर द्वारा पूरी घटना का जायजा लेने के बाद साक्ष्य जुटाने गए और निरीक्षण में पता चला है कि युवक के सिर पर पिस्टल लगाकर उसे गोली दागी गई है। ऐसे में गोली भी पूरी खोपड़ी में घूमती रही पोस्टमार्टम के दौरान डॉक्टरों द्वारा खोपड़ी से 315 बोर की गोली बरामद की गई है। पुलिस ने फिलहाल मृतक युवक के पिता करण सिंह की शिकायत पर गांव सिल्लाखेड़ी निवासी दीपक एक अन्य के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

ट्रक चालक साथ अंकित:-
पुलिस को दिए ब्यान में मृतक अंकित के पिता करण सिंह ने बताया कि उसका बेटा ट्रक ड्राइवर था। अंकित को गत रात्रि उसका दोस्त दीपक व एक अन्य युवक करीब 8:30 बजे घर से बुलाकर ले गए थे। जिनके बुलाने पर अंकित उनके साथ चला गया। रात को काफी देर तक अंकित के नहीं आने उन्होंने 10:30 बजे फोन भी किया तो फोन बंद था और परिजनों द्वारा आसपास उसकी तलाश की गई। लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। शनिवार की सुबह उन्हें सूचना मिली की अंकित का शव गांव के स्टेडियम में पड़ा हुआ है। करण सिंह कहा है कि दीपक ही बता सकता है कि उसके बेटे की हत्या किसने की है या फिर दीपक ने ही की है। दीपक शराब बेचने का काम करता था। जिसके साथ अंकित भी लगा हुआ था। कर्ण सिंह ने कहा है कि हो सकता है कि रुपयों के लेन-देन में दीपक ने उसके बेटे अंकित की हत्या की हो। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सफीदों नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौप दिया है। 

अंकित की मौत सर में गोली लगने से हुई है। मृतक अंकित के पिता के बयान पर गांव सिल्लाखेड़ी निवासी दीपक व अन्य के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस नेे दीपक को काबू करने के लिए दो टीमों का गठन किया है। जल्द ही पुलिस मामले में आरोपियों को गिरफतार कर मामले का खुलासा करेंगी। ……छतरपाल, एडिशनल एसएचओ सफीदों।

1395
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *