HARYANA JIND VS NEWS INDIA

वीडियो कॉन्फैंसिंग कर बंदियों को जिला विधिक सेवा प्राधिकरण द्वारा दी जा रही सुविधाओं के बारे में विस्तार से बताया।

VS News India | Jind :- जींद 5  मई जिला एवं  सत्र न्यायधीश -कम-चेयरपर्सन सुश्री अराधना साहनी व मुख्य न्यायिक दण्डाधिकारी-कम-सचिव, जिला विधिक सेवा प्राधिकरण सुश्री रेखा के मार्गदर्शन में अधिवक्ता देवराज मलिक द्वारा वीडियो कॉन्फैंसिंग कर बंदियों को जिला विधिक सेवा प्राधिकरण द्वारा दी जा रही सुविधाओं के बारे में विस्तार से बताया।


अधिवक्ता देवराज मलिक ने बताया कि जिन बंदियों के पास उनके केस की पैरवी करने के लिए वकील नही है, उनके केस की सही तरीके से पैरवी करने के लिए प्राधिकरण द्वारा निशुल्क: वकील मुहैया करवाया जाता है। उन्होंने उनके अधिकारों में बताते हुए बताया कि प्राधिकरण का उद्देश्य है कि कोई भी बंदी अपने अधिकारों से वंचित न रहे। इसके अलावा उन्होंने बताया कि प्राधिकरण द्वारा कोरोना वायरस से बचने के लिए शिविर लगाकर लोगों को जागरूक करने का काम भी किया जा रहा है।

Bajinder Saini EA3

इसी कडी में अधिवक्ता ज्योति मान व कपील ने वर्चुल प्लेटफार्म के तहत जागरूकता कैम्प का जायोजन किया और लोगों को बताया कि कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए टीका अवश्य लगवाएं और सरकार द्वारा जारी की गई गाईडलाईन की पालना अवश्य करें।  लोग इसकी गम्भीरता को समझते हुए सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखें अपने हाथों को बार- बार सैनिटाईज करें। सरकार द्वारा जारी किए आदेशों की पालना करें और जिला प्रशासन का पूरा सहयोग करें।

137
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *