सरपंच के प्लाट में मृत पड़ा मिला व्यक्ति, हत्या या दुर्घटना पुलिस जांच में जुटी 
Crime HARYANA SAFIDON VS NEWS INDIA

सरपंच के प्लाट में मृत पड़ा मिला व्यक्ति, हत्या या दुर्घटना पुलिस जांच में जुटी

VS News India | Reporter – Sanju | Safidon : – उपमंडल के गांव बुड्ढाखेड़ा में बस अड्डे के पास स्थिति सरपंच के प्लाट में शनिवार दोपहर को एक व्यक्ति मृत पड़ा मिला। मृतक की पहचान गांव बुढ़ाखेड़ा निवासी 48 वर्षीय सुरेंद्र के रूप में हुई है। जिसे मृत सुरेंद्र के लड़के व लड़की द्वारा सफीदों के अस्पताल में लाया गया। मामले की सूचना मिलते ही सफीदों थाना प्रभारी धर्मवीर गांव बुड्ढाखेड़ा में घटनास्थल का जायजा लेने के लिए पहुंचे। मृतक सुरेंद्र की पत्नी नानी, लड़के सूरज व मृतक सुरेंद्र के भाई सुल्तान व दिलबाग ने बताया कि सुरेंद्र कंपाइन चलाने का काम करता था। जोकि शनिवार सुबह ही गांव के ही एक व्यक्ति के साथ घर से निकला था। सुरेंद्र की पत्नी भी मजदूरी करने के चली गई थी। दोपहर के समय एक छोटा बच्चा सुरेंद्र के घर पर गया और उसके लड़के और लड़कियों को कहां की तुम्हारे पिता सरपंच के प्लाट में पड़े हैं। तभी सुरेंद्र का लड़का सूरज व उसकी लड़की मौके पर पहुंचे, जहां पर उसके पिता मृत पड़े हुए थे। उसके सिर में चोट के निशान थे और शरीर पीठ की पूरी खाल झली हुई सी थी। देखने से लग रहा था कि या तो उसके करंट लगा हो या फिर उसे घसिटा गया हो?

सफीदों नागरिक अस्पताल में विलाप करते के बाद पत्नी व परिजन। 

शव अस्पताल में ले जाने के लिए किसी ने नहीं की मद्द:-
मृतक सुरेंद्र की पत्नी नन्नी, लड़के सूरज व भाई दिलबाग व सुल्तान ने कहा कि मृत सुरेंद्र की लड़की व लड़का सूरज शव को लिपटकर रोते रहे और उसके पिता को अस्पताल ले जाने की गुहार लगाते रहें। लेकिन अड्डे पर घटनास्थल स्थित किसी ने भ्भी उनकी मद्द नहीं की। सभी लोगों एक-दूसरे की तरफ देखते रहें। एक राहगीर के द्वारा कार के माध्यम से उसे अस्पताल ले जाया गया। मृत के परिजनों के आरोप है कि सुरेंद्र की हत्या की गर्ई। हालांकि परिजन यह भी कह रहे ही उसकी किसी से कोई रंजिश नहीं है। पुलिस मामले में जांच करके आरोपियों को सजा दिलवाने का काम करें। 

सफीदों के नागरिक अस्पताल में रोते हुए लड़की पत्नी व लड़की। 

दो जवान लड़कियों व लड़के के सिर उठ गया पिता का साया:-
पत्नी सुरेंद्र की पत्नी नन्नी ने कहा कि कभी भी उसने किसी के साथ कोई झगड़ा नहीं किया। लेकिन फिर भी उसे मौत के घाट उतार दिया गया। ऐसे में वह अकेली अपनी दो जवान बेटियों व लड़के को कैसे पढ़ा लिखाकर शादी करेंगी। वह अपने पति के साथ मजदूरी करके बच्चों का पालन-पोषण कर रही थी। लेकिन अब 2 जवान लड़कियों व एक लड़के के सिर से पिता का साया उठ गया है। 

गांव के सरपंच सुरेश फौजी ने कहा कि उसके प्लाट में सुरेंद्र मृत पड़ा मिला है, लेकिन वह गांव में पूरी गहनता से जांच करवाएंगे। आखिर उनकी मौत हुई है या फिर किसी द्वारा उसे मारा गया है। घटनास्थल उन्होंने भी देखा है, घटनास्थल पर शराब की बोतल, एक पानी की बोतल व मृतक सुरेंद्र की एक चप्पल पड़ी मिली है। इस मामले में थाना प्रभारी धर्मबीर ने बताया कि फिलहाल मामले में हत्या या दुर्घटना दोनों एंग्लो से जांच कर रही है। मृत सुरेंद्र की के शरीर की पभ्ीठ डाक्टरों के अनुसार झली बताई गई है। सिर में चोट है। जोकि करंट लगने के बाद गिरने से भी लग सकती है। पुलिस एफएसएल टीम के साथ दोबारा से घटनास्थल का जायजा लेंगे। फिलहाल पुलिस ने मृतक सुरेंद्र के लड़के सूरज की शिकायत पर हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

710
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *