HARYANA SAFIDON VS NEWS INDIA

सफीदों नगरपालिका चुनाव में चेयरर्पसन पद की दावेदार मंजू गौरव रोहिल्ला द्वारा बाइक यात्रा निकालकर किया गया जोरदार शक्ति प्रदर्शन।

VS News India | Sanjay Kumar | Safidon : – सफीदों में नगरपालिका प्रधान पद के चुनाव के लिए सरगर्मियां तेज हो गई हैं। महिला के लिये आरक्षित चेयरपर्सन पद के लिए मजबूत दावेदार मंजू गौरव रोहिल्ला द्वारा अपना चुनाव प्रचार शुरू कर दिया गया है। रविवार को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर चेयरपर्सन पद की दावेदार मंजू गौरव रोहिल्ला द्वारा पूरे शहर में बाइक यात्रा निकालकर अपने चुनाव प्रचार का आगाज किया गया। यात्रा से पहले मंजू गौरव रोहिल्ला ने शहर के दादा खेड़ा पर जाकर पूजा अर्चना की और बाइक यात्रा का शुभारंभ सफीदों की पुरानी अनाज मंडी से हुआ। यात्रा में हजारों युवा बाइक पर तिरंगे झंडे के साथ गौरव रोहिल्ला जिंदाबाद के नारे लगाते हुए शहर की मुख्य मार्गों से गुजरे।

युवाओं के साथ बुजुर्गों ने भी मंजू गौरव रोहिल्ला जिंदाबाद के नारों से शहर को गुंजायमान कर दिया और जहां से भी ये बाइक यात्रा निकली, मानो कुछ समय के लिए सफीदों की सड़कें थम सी गई हों। हर सड़क पर हुजूम की सी स्थिति बन गई। यात्रा के दौरान दर्जन भर मुख्य चौहारों पर शहरवासियों ने मंजू गौरव रोहिला का फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया गया। जिसने भी इस यात्रा को देखा सभी की ओर से एक ही आवाज आई कि इस बार सफीदों का गौरव, गौरव रोहिल्ला ही बनेगा। क्योंकि, वो शहर की समस्यओं का समाधान प्रधान बनने से पहले की करवा रहा है। इसलिए वे अपने वोट ओर सपोर्ट मंजू गौरव रोहिल्ला को ही करेंगे।

मीडिया से बातचीत करते हुए गौरव रोहिल्ला ने कहा कि प्रतिद्वंदीओं के लिए तो, ये सिर्फ ट्रेलर था, पूरी फिल्म तो अभी बाकी है। गौरव रोहिल्ला ने कहा कि युवा ही देश और राजनीति की रीढ़ की हड्डी होता और आज युवाओंं ने हजारों की संख्या में पहुंचकर यह साबित कर दिया है कि विजयश्री किसे मिलने वाली है। वोटर इस बार एक अच्छी साफ छवि की कर्मठ महिला को ही शहर की प्रधान चुनेंगे। गौरव ने कहा कि सफीदों के युवाओं की प्रेरणा से सफलतम तिरंगा यात्रा करके सभी ने जीत की मजबूत बुनियाद रख दी है और ये तो जग-जाहिर ही है कि जिस इमारत की बुनियाद मजबूत हो, उसके विजय का सूरज जब निकलेगा, तो कितना सुनहरा होगा।

248
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.