Big News HARYANA SAFIDON VS NEWS INDIA

एसडीएम मांग-पत्र लेने नहीं आए कार्यालय से बाहर, तो रोष में आकर महिलाओं ने किया रोड जाम

VS News India | Sanjay Kumar | Safidon : – नगर के पुराने बस अड्डे पर कालोनी के पास नया शराब ठेका नहीं खुलने देने विरोध में महिलाओं ने जाम लगा दिया। शहर की महिलाओं में गुस्सा तब उत्पन्न हुआ, जब वह अपना मांग-पत्र लेकर एसडीएम कार्यालय में पहुंची तो करीब एक घंटे से कोई भी अधिकारी उसका मांग-पत्र लेने नहीं आया। जोकि तपती गर्मी में बाहर खड़ी रही। जोकि प्रदर्शन करती हुई एसडीएम कार्यालय से लौट गई। जिसके बाद महिलाएं ने प्रशासन से नाराज होकर पुराने बस अड्डे पर जाम लगा दिया और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। महिलाओं करीब साढ़े तीन घंटे सड़क जाम रखा।
गर्मी के कारण महिला चक्कर खाकर गिरने हुई घायल,
तो सड़क पर लगाया टैंट:-

गर्मी अधिक होने के कारण जाम में बैठी एक महिला चक्कर आकर गिर गई। जिसके हाथ पर चूडिय़ां लगने से वह घायल हो गई। जिसे पास के अस्पताल में पट्टी करवाई। जाम की सूचना मिलते ही सिटी थाना प्रभारी सुरेश कुमार अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। लेकिन महिलाओं ने जाम नहीं खोला। जोकि एसडीएम को मौके पर बुलाने की जिद पर अड़ी रही। जिसके बाद काफी देर बाद मौके पर तहसीलदार अजय हुड्डा मौके पर पहुंचे। लेकिन महिलाओं ने तहसीलदार वापस जाओ के नारे लगाने शुरू कर दिए।
महिलाएं एक ही बात पर अड़ी रही जब-तक मौके पर जाम में एसडीएम नहीं आती वह जाम नहीं खोलेंगे। करीब साढ़े तीन घंटे के बाद चुनावी प्रक्रिया के बाद करीब 4:45 पर एसडीएम सत्यवान मान मौके पर पहुंचे और महिलाओ की समस्या सुनी। जिसके बाद एसडीएम ने मौके पर ही एक्साइज विभाग अधिकारियों को बुलाया और कालोनी के पास शराब ठेका नहीं खुलवाने का आश्वासन देकर जाम खुलवाया। जिसके बाद वाहन वाहन चालकों ने राहत की सांस ली।

91
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.