Big News HARYANA SAFIDON VS NEWS INDIA

बिजली की समस्या को लेकर रामनगर गांव के ग्रामीणों ने सफीदों-गोहाना मार्ग को किया जाम

VS News India | Sanjay Kumar | Safidon : – बिजली समस्या को लेकर रामनगर गांव के ग्रामीणों ने गांव हाट स्थित 33 केवी पावरहाउस के बाहर सफीदों-गोहाना मार्ग को जाम कर दिया। जाम लगने की सूचना सफीदों प्रशासन को दी गई। मौके पर सदर थाना प्रभारी संजय कुमार मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया लेकिन ग्रामीण नहीं माने। जिस पर सफीदों से नायब तहसीलदार रामपाल शर्मा हाट पावरहाऊस पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया। इस मौके पर ग्रामीणों ने नायब तहसीलदार को एक्सईएन के नाम ज्ञापन सौंपते हुए पिछले एक सप्ताह से हमारे गांव में बिजली सप्लाई सुचारू रूप से नहीं चल रही है। हमारे गांव की बिजली सप्लाई गांव हाट पावरहाऊस से है।

इस संबंध में ग्रामीण पावरहाऊस में  लगातार शिकायतें कर रहे हैं लेकिन समस्या का कोई समाधान नहीं हो रहा है। समाधान तो दूर की बात है, हम अगर अपनी समस्या लेकर जाते हैं तो यहां पर मौजूद लाइनमैन व फीडर इंचार्ज ग्रामीणों के साथ अभद्र भाषा में पेश आते हैं और अगर फोन करते हैं तो हमारे साथ गाली-गलौज की जाती है। ग्रामीणों का कहना था कि यह समय किसानों के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है। खेतों में धान की सिंचाई व लगाई का काम चल रहा है। खेतों में पानी की बहुत ज्यादा जरूरत है लेकिन बिजली की सप्लाई में होने कारण किसानों को भारी नुकसान उठाना पड़ रहा है।

उन्होंने प्रशासन से मांग की कि समस्या का तत्काल समाधान निकाला जाए तथा लाइनमैन व फीडर इंचार्ज का यहां से तबादला किया जाए। ग्रामीणों की बात सुनकर नायब तहसीलदार ने उन्हे आश्वस्त किया कि ग्रामीणों की हर समस्या का समाधान करवाया जाएगा तथा समय पर बिजली उपलब्ध करवाई जाएगी। नायब तहसीलदार के आश्वासन के उपरांत ग्रामीणों ने जाम को खोलकर मार्ग बहाल कर दिया।

439
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.