Symbolic Picture
HARYANA SAFIDON VS NEWS INDIA

कोरोना प्रकोप पर अंकुश लगाने में प्रशासन सतर्क

VS News India | Sanjay Kumar | Safidon : – सफीदों में करियाणा की दुकानें दोपहर 2:00 बजे तक खुली रहेंगी, एसडीएम मनदीप कुमार ने करियाणा एसोसियेशन के पदाधिकारियों के साथ मीटिंग में दिए दिशा निर्देश। उन्होंने कहा कि संकटकाल में होम डिलीवरी पर जोर दे दुकानदार। कोरोना महामारी के कारण लगे लॉकडाउन के दौरान सफीदों शहर में करियाणा की दुकानें दोपहर 2:00 बजे तक खुली रहेंगी। निर्धारित समय के बाद दुकान खोलने पर पूर्णतया पाबंदी रहेगी। अगर कोई नियमों की अवहेलना करेगा तो कार्रवाई की जाएगी। इसके अलावा रोजमर्रा की जरूरत के सामान के लिए होम डिलीवरी बदस्तूर की जा सकती है। बल्कि दुकानदार इस संकट काल में होम डिलीवरी पर ज्यादा से ज्यादा जोर दें। यह निर्देश सफीदों के एसडीएम मनदीप कुमार ने शुक्रवार को करियाणा एसोसियेशन पदाधिकारियों के साथ मीटिंग में दिए। एसोसियेशन के सदस्यों के साथ विचार विमर्श करने के उपरान्त एसडीम मनदीप कुमार ने कहा कि करोना महामारी काल में लगे लॉकडाउन अवधि में लोगों की सुविधाओं का ध्यान प्रशासन द्वारा रखा जा रहा है।

Bajinder Saini EA3

उन्होंने कहा कि प्रत्येक व्यक्ति के दैनिक जीवन की अति आवश्यक जरूरतों अथवा जीवन यापन की सेवाओं की उपलब्धता निरंतर जारी रहे। इसके लिए प्रशासन द्वारा विशेष कदम उठाए जा रहे हैं। इसी सिलसिले में करियाणा की दुकानों को दोपहर 2:00 बजे तक खोलने की अनुमति दी गई है। इसके अलावा दूध फल सब्जी इत्यादि वस्तुओं की भी निर्धारित समय तक बिक्री की अनुमति रहेगी। एसडीएम मनदीप कुमार ने कहा कि निर्धारित लॉकडाउन के नियमों का पूर्ण रूप से पालन करें। इस दौरान प्रत्येक दुकानदार एवं ग्राहक निर्धारित लॉकडाउन के नियमों का पालन करने के लिए पूर्णतया पाबंद रहेगा । सामाजिक दूरी, मास्क, सैनिटाइजर आदि अति आवश्यक होंगे। दुकानों पर कोई भी ग्राहक भीड़ न बनाएं और अपनी बारी का इंतजार करें।

Singhs Computer Education Assandh Ad

एसडीएम मनदीप कुमार के अनुसार शहर में किसानों की सुविधा के लिए खाद, बीज व कीटनाशक दवाओं की दुकानें भी दोपहर 2:00 बजे तक खुली रहेंगी। दोपहर 2:00 बजे के बाद कोई भी दुकानदार बिक्री बिल्कुल भी नहीं करेंगे। इस दौरान एसोसियेशन के प्रधान व दुकानदारों ने एसडीएम को पूर्ण रूप से सहयोग करने का आश्वासन दिया। एसडीएम मनदीप कुमार ने यह भी कहा कि कोरोना महामारी से बचने के लिए आमजन को करोना वैक्सीन भी लगवानी चाहिए, जिससे शरीर की रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ती है। कोरोना महामारी के बचाव के लिए सभी को लॉकडाउन के नियमों का पूर्ण रुप से पालन करना चाहिए।

255
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *