Crime HARYANA JIND VS NEWS INDIA

अवैध पिस्तोल सहित उतरप्रदेश के दो युवक जीन्द पुलिस ने किये काबू

VS News India | Jind : – सी.आई.ए. स्टाफ जीन्द ने गुप्त सूचना के अधार पर उतरप्रदेश के दो युवको को काबू किया है जिनके कब्जा से एक पिस्तोल 315 बोर व 3 जिन्दा कारतूस भी बरामद किये है। आरोपियों की गाडी के कागजात ना होने पर पुलिस द्वारा गाडी आईसर कैंटर को भी 102 सी.आर.पी.सी मंे कब्जा पुलिस में लिया है।

जीन्द पुलिस अधिक्षक डी0आई0जी0 श्री औम प्रकाश नरवाल के द्वारा अपराधों की रोकथाम के लिए दिये गये सख्त दिशा-निर्देशों की पालना करते हुये सी.आई.ए. स्टाफ जीन्द ईन्चार्ज मनोज कुमार के नेतृत्व में सी.आई.ए. जीन्द की टीम अपराधों की रोकथाम के सम्बन्ध में नाका सफिदों रोड पर मोजूद थे कि मु.सि. जलोरा सिहं को गुप्त सूचना मिली कि एक गाडी आईसर कैन्टर नम्बर यूपी12एटी1916 जिसमें अवैध असला हो सकता है। सूचना के अधार पर सी.आई.ए. जीन्द की टीम ने निर्जन पुल के पास नाकाबन्दी करके कैन्टर नम्बर यूपी12एटी1916 को रोकने का ईशारा किया तो गाडी चालक गाडी को रोककर भागने की कोशिश करने लगा तो सी.आई.ए. टीम ने उसे व उसके साथी को काबू कर लिया जिनकी तलशी ली गई तो गाडी चालक अलीजान पुत्र महोमद यासीन वासी मकान नम्बर 1069 साउथ पार कालोनी, मुजफ्फर नगर उतरप्रदेश के कब्जा से एक देशी कट्टा 315 बोर लोडिड बरामद हुआ आरोपी से कुल दो कारतूस जिन्दा 315 बरामद किये गए। दुसरे व्यक्ति नदीम पुत्र महोमद खलील वासी बघरा जिला मुजफ्फर नगर के कब्जा से दो जिन्दा करतूस 315 बोर के बरामद हुए।

सी.आई.ए. टीम ईन्चार्ज मनोज कुमार ने बताया कि आरोपियों से अवैध असला बरामद होने पर थाना सिविल लाईन जीन्द में मुकदमा नम्बर 7 दिनांक 07.01.2021 धारा 24/54/59 शस्त्र अधीनियम के तहत दर्ज किया गया। आरोपियों के पास गाड़ी के कागजात न होने पर गाड़ी आईसर कैंटर को 102 सीआरपीसी के तहत कब्जा पुलिस में लिया गया है। आरोपियों को आज अदालत में पेश करके 14 दिन जुडिशियल रिमाण्ड पर कोविड-19 की अनुपालना में हिसार जेल भेजा गया है।

568
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *