सफीदों के नागरिक अस्पताल से घायल महिला सुरजीत कौर को ले जाते हुए
Crime HARYANA SAFIDON VS NEWS INDIA

लॉकडाउन के दौरान मकान में मौजूद महिला को गोली मारकर युवक हुआ फरार

VS News India | Sanjay Kumar | Safidon : – सीता श्याम कॉलोनी में उस समय हडकंप मच गया जब एक अज्ञात युवक ने एक महिला पर गोली चला कर फरार हो गया। गंभीर रूप से घायल महिला को परिजनों नागरिक अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद पानीपत के निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है जहां महिला की हालत गंभीर बनी हुई है। सुचना मिलने पर एएसपी नितिन अग्रवाल, एसएचओ राम कुमार, सीआईए इंचार्ज अब्बास खान मौके पर पहुंचे और घटनाक्रम का जायजा लिया, पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालने में लगी है।

मिली जानकारी के अनुसार सुरजीत कौर अपने पति मनमोहन उर्फ़ टहनी व बच्चों के साथ घर पर थी, अचानक किसी अज्ञात युवक ने उसके पति को आवाज लगाई जिस पर महिला ने दरवाजा खोला और युवक ने महिला पर गोली चला दी। गोली महिला की छाती में लगी। गोली की आवाज से सुरजीत कौर के पति मनमोहन सिंह व अन्य परिजन घर से बाहर निकले। आस पड़ोस के कुछ युवकों ने हमलावरों का पीछा किया लेकिन युवक चमका देकर फरार हो गया।

Singhs Computer Education Assandh Ad

सुरजीत कौर को परिजनों द्वारा नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया गया जहां से महिला की गंभीर स्थिति के चलते परिजन महिला को पानीपत के निजी अस्पताल में ले गए हैं। पुलिस आसपास में लगे सीसीटीवी को खंगालने में लगी है। जिसमें नीली कमीज पहने एक युवक भागता हुआ दिखाई दे रहा है। पुलिस को एक 315 बोर का एक देसी कट्टा बरामद हुआ है। जिसकों पुलिस ने कब्जे में लेकर हमलावरों की तलाश में जुटी है।

Bajinder Saini EA3
890
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *