Crime HARYANA SAFIDON VS NEWS INDIA

महिला को गोली मार देने के मामले में सफीदों पुलिस ने हत्या के प्रयास का किया मामला दर्ज

VS News India | Sanjay Kumar | Safidon : – नगर की सीता श्याम कालोनी में दिनदिहाड़े एक युवक द्वारा महिला को गोली मार देने के मामले में सफीदों पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है। महिला के पति की शिकायत पर पुलिस ने एक अज्ञात युवक के अलावा एक महिला को नामजद किया है। पुलिस को दी शिकायत में घायल महिला के पति मनमोहन सिंह उर्फ टैनी ने कहा कि मेरे परिवार का सफीदों की अंटा कालोनी निवासी रणधीर के परिवार के साथ पिछले करीब एक साल से बोलचाल व आना-जाना था। इसी बीच 17 दिसंबर 2020 को मेरे परिवार व रणधीर के परिवार के बीच केबल कनेक्शन को कहासुनी हो गई थी। इसके बाद मेरी पत्नी सुरजीत कौर उर्फ स्वीटी की रणधीर की पत्नी शकुंतला के साथ फोन पर गाली-गलौच हुई थी और शकुंतला ने देख लेने की धमकी दी थी। 8 मई की दोपहर को मैं, मेरी पत्नी और मेरे बच्चे घर पर ही थे कि एक नौजवान लड़के ने हमारे घर के सामने आकर हमारा गेट बजाया। जिस पर मेरी पत्नी गेट पर गई। इस अज्ञात लड़के ने मेरी पत्नी से पूछा कि सरदार जी घर पर हैं।

Bajinder Saini EA3

जिस पर मेरी पत्नी मुझे बुलाने के लिए जैसे ही चली तो उस लड़के ने मेरी पत्नी के छाती पर गोली चला दी। गोली व गेट की आवाज से मैं भी साथ ही बाहर आ गया और वह लड़का वहां से भाग गया। मैंने भी उस लड़के  का पीछा करके पकडऩे की। जब मैं उस लड़के का पीछा कर रहा था तो उस लड़के ने मेरी तरफ भी बंदूक तानकर मुझे जान से मारने की धमकी दी। जिस पर मैं थोड़ा रुक गया और लड़का भागने में कामयाब हो गया। मैं मेरी पत्नी को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल सफीदों में ले आया, जहां से उसे गंभीरावस्था में रैफर कर दिया गया। मैं अपनी पत्नी सुरजीत कौर को सफीदों से पानीपत ले जा रहा था तो रास्ते में उसने मुझे बताया कि गोली चलाने वाले लड़के ने एक बार अपने मुंह से मास्क हटाया था। इस दौरान मैने उसकी शक्ल देखी है और सामने आने पर वह उसे पहचान सकती है। उसे शक है कि अंटा कालोनी निवासी शकुंतला ने पुरानी रंजिश के चलते षड्यंत्र के तहत इस लड़के को भेजकर मेरी पत्नी को गोली मरवाई है। शिकायत के आधार पर पुलिस मामला दर्ज करके छानबीन में जुटी हुई है।

Singhs Computer Education Assandh Ad

घटनाक्रम की फूटेज हो रही हैं वायरल
इस सारे घटनाक्रम की फूटेज रविवार को नगर में निरंतर वायरल होती रही। फूटेज में दिख रहा है कि नीली कमीज व काली पैंट पहने युवक मकान पर आता है और बाहर से आवाज लगाता है। अंदर से कोई आता है और उससे कुछ कहता है। कुछ ही पलों में फिर अंदर से कोई आता है तो वह युवक उसे पर फायर करके फरार हो जाता है। इस फूटेज में साफ-साफ दिख रहा है कि पूरी वारदात के दौरान युवक किसी से लगातार मोबाइल पर बात कर रहा है। जैसे ही युवक वारदात करके भागा तो उसके पीछे घायल महिला महिला का पति मनमोहन सिंह उर्फ टैनी भी भागता हुआ दिखाई पड़ रहा है।

113
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *