युवक की पीट-पीटकर हत्या करने के मामले में ग्रामीणों ने थाना के सामने जाम लगाकर की घेराबंदी
Big News HARYANA SAFIDON Sansani VS NEWS INDIA

युवक की पीट-पीटकर हत्या करने के मामले में ग्रामीणों ने थाना के सामने जाम लगाकर की घेराबंदी

VS News India | Sanju | Safidon : – गांव खेड़ाखेमावती में सड़क दुर्घटना में घायल युवक को घर छोडऩे गए गांव नारा निवासी युवक विकास की पीट-पीटकर हत्या करने के मामले में आज सुबह गांव नारा के ग्रामीणों ने शव का संस्कार करने से पहले ही सफीदों सदर थाना की घेराबंदी करके आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। ग्रामीणों की मांग है सभी आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार किया जाए, जबकि पुलिस द्वारा दो युवक हिरासत में पहले ही लिए हुए हैं।

लेकिन ग्रामीणों की मांग है कि सभी आरोपी तुरंत गिरफ्तार होने चाहिए। उसके बाद ही वह शव का संस्कार करेंगे। शव पोस्टमार्टम के बाद फिलहाल पीजीआई रोहतक से लाया जा रहा है। साथ ही ग्रामीणों ने सदर थाना के पास 15 से 20 मिनट तक पानीपत- जींद सड़क मार्ग को भी जाम रखा। अब फिलहाल में पुलिस द्वारा सभी आरोपी की गिरफ्तारी के लिए 2 घंटे का समय मांगा गया है। जिसके बाद भी सभी ग्रामीण थाना के बहार डेरा जमाए हुए हैं। पुलिस और ग्रामीण आमने-सामने बने हुए हैं। मौके पर आईपीएस अधिकारी अजीत सिंह शेखावत ,सफीदों सदर थाना प्रभारी धर्मवीर, सिटी थाना प्रभारी देवीलाल एवं अलेवा थाना प्रभारी संजय कुमार पुलिस टीम के सैकड़ों कर्मी ग्रामीणों को बाहर ही रुके हुए हैं।

विदित रहे कि जब पानीपत जिले का गांव नारा निवासी विकास 22 वर्षीय उसकी गाड़ी के साथ टक्कर लगने से घायल हुए गांव खेड़ा खेमावती छोड़ने गया था तो उसके परिजनों द्वारा उसके पिता व उसकी विकास की बेरहमी से पिटाई कर दी गई थी। कार चालक व विकास खर्ब ने पीजीआई रोहतक में अपना दम तोड़ दिया था , वहीं विकास का पिता राजेश पीजीआई में उपचाराधीन है। मामला रविवार देर सायं का है। थाना प्रभारी धर्मबीर के अनुसार पुलिस ने मृतक विकास के पिता राजेश की शिकायत पर गांव खेड़ाखेमावती के पांच अज्ञात लोग भी हत्या का केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू की हुई है । 2 को हिरासत में भी लिया गया। जो भी आरोपी है उनकी तलाश करके तुरंत गिरफतार किया जाएगा।  पुलिस के अनुसार गांव खेड़ाखेमावती श्मशान घाट के पास एक कार व बाइक की टक्कर हो जाती है। जिसमें कार चालक गांव नारा विकास खर्ब अपनी कार रोककर बाइक सवार के अगर कोई चोट आई है तो अस्पताल चलने के लिए कहता है। लेकिन बाइक सवार युवक ठीक होने की बात कहता है और कहता है मुझे मेरे घर ले चलो। पुलिस को दिए ब्यान में मृतक के पिता घायल राजेश ने कहा कि जब वह उनके घर गए तो उस परिवार की महिलाओं एवं युवक के परिजनों ने उसके लड़के की बेरहमी से पिटाई कर दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसने आज पीजीआई में उपचार के दौरान अपना दम तोड़ दिया है। विकास खर्ब उसका इकलौता लड़का था।  मामले में जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर हरिकिशन से बात की गई तो उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

1012
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *