रामकरण शर्मा भाजपा छोड़कर हुए कांग्रेस में शामिल
HARYANA KHAS KHABAR SAFIDON VS NEWS INDIA

सुभाष गांगोली से प्रभावित होकर रामकरण शर्मा भाजपा छोड़कर हुए कांग्रेस में शामिल

VS News India | Reporter – Sanju | Safidon : – सफीदों में भाजपा के कार्यकर्ताओं का मोह भंग होने लगा है। भाजपा के क्रांतिकारी वरिष्ठ कार्यकर्ता रामकरण शर्मा ने आज भाजपा छोड़कर कांग्रेस पार्टी का दामन थामा लिया है। सफीदों विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी एवं प्रसिद्ध समाजसेवी सुभाष गांगोली ने कांग्रेस पार्टी का पटका गले में पहनाकर रामकरण शर्मा का स्वागत किया। व्यापारी रामकरण शर्मा ने पूर्व विधायक कलीराम पटवारी के साथ भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला के नेतृत्व में 12 फरवरी को भाजपा ज्वाइन की थी। भाजपा से पहले वह इनेलो पार्टी में शहरी प्रधान के पद पर कार्यरत थे।
पत्रकारों से बात करते हुए रामकरण शर्मा ने कहा कि सुभाष गांगोली की समाजसेवा से प्रभावित होकर उन्होंने कांग्रेस पार्टी को ज्वाइन किया। साथ ही उन्हें भाजपा में कोई मान-समान नहीं मिला था । कांग्रेस प्रत्याशी एवं प्रसिद्ध समाजसेवी सुभाष गांगोली ने कहा कि अभी तो और भी कई पार्टियों के कार्यकर्ता कांग्रेस में शामिल होने वाले है। साथ ही कांग्रेस पार्टी के नेता नरवैल सिंह ने कहा कि भाजपा, इनेलो व जेजेपी को इस प्रकार के जटके लगते रहेंगे।
युवा नेता मस्तराम बागडू ने कहा कि सुभाष गांगोली को 36 बिरादरी के लोगों का समर्थन मिल रहा है। भाजपा ने जो जात-पात का बीज बोया था, वह अब नहीं चलेगा। सफीदों से कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार सुभाष गांगोली 25 हजार वोटरों से जीत हासिल करेंगे।   

2277
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.