Big News HARYANA Sansani VS NEWS INDIA

दो ट्रकों की बीच भीषण टक्कर, बाप के सामने बेटे की जिंदा जलकर मौत

चरखी दादरी. हरियाणा के चरखी दादरी में एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां की दादरी-लोहारू रोड पर गांव बिरहीं कलां के पास शुक्रवार अल सुबह तेज रफ्तार दो ट्रकों की सीधी भिडंत हो गई. हादसा इतना जबरदस्त था कि टक्कर लगते ही दोनों ट्रकों में आग लग गई. आग लगने से एक ट्रक का ड्राइवर अंदर ही जल गया, जबकि इसी ट्रक में सवार मृतक का पिता गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं, दूसरे ट्रक का ड्राइवर गंभीर रूप से झुलस गया है. फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. वहीं, घायल चालक को गंभीर हालत में प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया. सदर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार, आज अल सुबह डस्ट से भरा एक ट्रक दादरी की ओर आ रहा था. लोहारू रोड पर गांव बिरही कलां के समीप सामने से आ रहे ट्रक से उसकी सीधी भिडंत हो गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों ट्रकों में आग लग गई. दोनों ट्रक धूं-धूंकर जलने लगे. आग लगने से एक ट्रक में सवार बाप-बेटे में से बेटा परवान, दिल्ली निवासी अंदर ही जल गया और उसकी मौत हो गई. वहीं, उसका पिता मुस्तिकम गंभीर रूप से घायल हो गया. उधर दूसरे ट्रक का ड्राइवर भी बुरी तरह से झुलस गया. सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है
सदर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बाहर निकाला और घायलों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया. बुरी तरह से झुलसे ड्राइवर को प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया. बताया जा रहा है कि दोनों ट्रकों की टक्कर तेज रफ्तार के चलते संतुलन बिगडऩे से हुई है. फिलहाल पुलिस जांच में जुट गई है. सदर थाना पुलिस प्रभारी बीर सिंह ने बताया कि तेज रफ्तार के कारण संतुलन बिगडऩे से दोनों ट्रकों की टक्कर हुई है. हादसे में एक ट्रक के ड्राइवर की अंदर ही जलकर मौत हो गई. वहीं, दूसरे ट्रक के ड्राइवर को पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया है. पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है.

142
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.