VS News India Search Thumbnail
Crime VS NEWS INDIA

कुख्यात व 25 हजार रुपये का ईनामी बदमाश मोखरा गांव का सोहित उर्फ रैंचो गिरफ्तार

VS News India : – पुलिस ने कुख्यात, वांछित व ईनामी बदमाश सोहित उर्फ रैंचो को गिरफ्तार कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया है। आरोपी सोहित उर्फ रैंचो पर रोहतक पुलिस द्वारा 25 हजार रुपये का ईनाम घोषित किया हुआ है। आरोपी को गत दिनों एसटीएफ की टीम ने सोनीपत से मुठभेड़ में साथियो सहित गिरफ्तार किया था। आरोपी के खिलाफ हत्या, हत्या का प्रयास, लूट, स्नैचिग आदि के 7 मामलें रोहतक, भिवानी व सोनीपत में दर्ज है। आरोपी से गहनता से पुछताछ की जा रही है।

प्रभारी थाना बहु अकबरपुर उप.नि. श्रीभगवान ने बताया कि दिनांक 05.10.2020 को पुलिस को सूचना मिली कि गांव मोखरा में गोली चली है जिसमें चार युवक घायल हुए है जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। अस्पताल में घायल अवस्था में दाखिल अमित  निवासी गांव मोखरा का कथन अंकित कर विभिन्न धाराओ के तहत अभियोग संख्या 224/2020 अंकित किया गया। जांच में सामने आया कि दिनांक 05.10.2020 शाम करीब साढे 6 बजे गांव मोखरा में नीटू  की बैठक में अमित, कुलदीप पुत्र अत्तर सिंह, भगत सिंह  व नीटू बैठे हुए थे। उसी समय चार अज्ञात युवक हथियारों सहित बैठक के अन्दर दाखिल हुए तथा अंधाधुंध फायरिंग करने लगे। चारों युवक गोली लगने से घायल हो गए। हमलावर मौके से फरार हो गए। परिजनों ने युवकों को इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल कराया।
मामलें की जांच उप.नि. नफे सिंह द्वारा अमल में लाई गई। जांच में सामने आया कि नीटू पुत्र रामकिशन के पड़ोस में बलवान का मकान है। बलवान व उसका बेटा रोहित उर्फ राजा हत्या के मामलें में जेल में बन्द है। कुछ दिनों पहले रामकिशन व बलवान के परिवार के बीच झगड़ा हुआ था। रोहित उर्फ राजा ने जेल के अन्दर से आपराधिक षडयंत्र रचते हुए हमला कराया है। वारदात में सोहित उर्फ रेंचु ने अपने साथियों के साथ मिलकर नीटू व उसके दोस्तों पर जानलेवा हमला किया है। वारदात में शामिल रहे दो महिलाओं सहित 9 गिरफ्तार हो चुके है।
385
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.