PM Modi
VS NEWS INDIA

कोरोना संकट को लेकर मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक में Home Made मास्क लगाकर दिखे PM Modi

VS News India | कोरोना वायरस (कोविड-19) के मामलों में बढ़ोतरी को देखते हुए देश में कोरोना 14 अप्रैल तक लॉकडाउन जारी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना संकट पर विचार करने के लिए आज यानि शनिवार को राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बातचीत की। माना जा रहा है कि वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए हो रही इस बैठक में लॉकडाउन को लेकर अहम फैसला लिया जाएगा। 

बैठक के दौरान दौरान पीएम मोदी होम मेड मास्क लगाकर बातचीत करते दिखाई दिए। इसके अलावा कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने भी मास्क लगाए दिखे। इस बैठक में सबसे पहले मोदी ने कोरोना वायरस के मौजूदा हालात को लेकर चर्चा की। इसके साथ ही कोरोना वायरस से निपटने के लिए मुख्यमंत्रियों से सुझाव भी मांगे।

प्रधानमंत्री  ने मुख्यमंत्रियों से कहा कि केंद्र सरकार सभी राज्यों के साथ है। वहीं  इस बैठक में स्वास्थ्य मंत्रालय ने कोरोना वायरस को लेकर प्रेजेंटेशन भी दी। वहीं इस दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने 30 अप्रैल तक लॉकडाउन बढ़ाए जाने की मांग की।  सीएम केजरीवाल ने कहा कि लॉकडाउन बढ़ाए जाने का फैसला राष्ट्रीय स्तर पर होना चाहिए ताकि जनता गंभीरता से इस मुद्दे को लें।

659
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.