Big News Crime HARYANA SAFIDON VS NEWS INDIA

सफीदों में हुए गोली कांड का खुलासा

VS News India | Sanjay Kumar | Safidon : – थाना शहर सफीदों एरिया में दिनांक 08.05.2021 की दोपहर को एक लडका मनमोहन सिहं उर्फ टैणी वासी सफिदों के मकान पर आता है गेट बजाता है जब महिला ये देखने के लिए आती है कि गेट पर कौन आया है तो वह लडका कहता है कि सरदार जी घर पर हैं ज्योंही वह महिला अपने पति को आवाज लगाती है तभी उस लडके ने महिला को जान से मारने की नियत से उस पर गोली दाग देता है गोली लगते ही महिला वहीं गिर जाती है। गोली की आवाज सुन कर जब महिला का पति मनमोहन सिहं वहां आता है तभी आरोपी मौके से भाग जाता है मानमोहन सिंह भी उसके पीछे भागता है थोडी दूरी पर ही आरोपी मनमोहन सिहं पर भी पिस्तोल तान देता है और जान से मारने की धमकी देकर वहां से भाग जाता है। जिस पर मनमोहन सिहं उर्फ टैणी के ब्यान पर थाना शहर सफिदों में हत्या के प्रयास, जान से मारने की धमकी व शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके मामले की जांच शुरू की गई।

Bajinder Saini EA3

जीन्द पुलिस अधीक्षक वसीम अकरम द्वारा आरोपियों को पकडने बारे दिये शख्त-दिशा निर्देशों की पालना करते हुए थाना प्रभारी निरिक्षक रामकुमार के कुशल नेतृत्व में स उ नि नवजीत सिंह ने अनुसंधान के दौरान सफिदों की रहने वाली शकुन्तला को खानसर चौक सफीदों से गिरफतार किया गया। आरोपी महिला से गहनता से पूछताछ की गई।

Singhs Computer Education Assandh Ad

पूछताछ पर आरोपी महिला ने बताया कि मनमोहन सिहं उर्फ टैणी के परिवार के साथ उसका करीब एक साल से आना जाना व बोलचाल है। उसकी केवल कनैक्शन की तार जो मनमोहन सिहं के घर के उपर से जा रही थी को मनमोहन सिहं ने हटा दिया था इस बात को लेकर उसकी व मनमोहन सिहं की पत्नी सुरजीत कौर उर्फ स्वीटी के साथ कहा-सुनी हो गई थी। धीरे-धीरे आरोपी महिला शकुन्तला व मनमोहन सिहं में दोस्ती हो गई थी। जिस वजह से सुरजीत कौर व शकुन्तला में काफी लडाई-झगडा होने लगा। करीब तीन महिने पहले सुरजीत कौर व शकुन्तला के बीच मारपीट भी हुई थी जिस वजह से शकुन्तला सुरजीत कौर से बदला ठान ली थी। शकुन्तला की उतर प्रदेश के रहने वाले साजिद से जान पहचान थी उसने साजिद को सुरजीत कौर को मारने के लिए 175000 रूपये की सुपारी दी। साजिद वासी नारा जिला मुजफरनगर ने अपने एक साथी मोहमद अली उर्फ अली वासी उतर प्रदेश के साथ मिलकर सुरजीत कौर को मारने की योजना बनाई। दिनांक 08.05.2021 की दोपहर को शकुन्तला व साजिद ने अपने मकान की छत से रैकी की व मोहमद अली ने सुरजीत के मकान पर जाकर गेट के बाहर से ही सुरजीत कौर को गोली मार दी और मौके से भाग गया।

ए एस आई नवजीत सिंह ने बताया कि महिला आरोपी को खानसर चौक सफीदों से गिरफतार करके अदालत में पेश किया गया जो अदालत से आरोपिया का एक दिन का पुलिस रिमाण्ड हासिल किया गया। गहनता से पूछाताछ के बाद मुकदमा में आरोपी साजिद वासी नारा जिला मुजफरनगर व मोहमद अली वासी उतर प्रदेश को गिरफतार किया गया है। जिनको अदातल में पेश किया जाएगा।

2084
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *