HARYANA KHAS KHABAR SAFIDON VS NEWS INDIA

करियाणा की दुकानें तथा दूध की डेरीओं के लिए समय हुआ निर्धारित – एसडीएम मनदीप कुमार

VS News India | Sanjay Kumar | Safidon : – कोविड संक्रमण के फैलाव को देखते हुए स्थानीय एसडीएम कार्यालय मैं एसडीएम की अध्यक्षता में सफीदों करियाणा एसोसिएशन व सफीदों व्यापार मंडल के प्रतिनिधियों एवं दूध की डेरियो के प्रधानों के साथ बैठक का आयोजन किया गया। इस मौके पर आई पी एस नीतीश अग्रवाल भी मौजूद रहे। एसडीएम मनदीप कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि बैठक में निर्णय लिया गया कि राज्य सरकार द्वारा कोविड-19 के मध्य नजर लगाए गए लॉकडाउन के तहत सफीदों शहर में सभी मेन बाजार व गली मोहल्लों में स्थित करियाणा की दुकानों को प्रातः 8:00 बजे से दोपहर बाद 3:00 बजे तक खोलने का निर्णय लिया गया है। और दूध के लिए सुबह 8:00 बजे से 11:00 बजे तक और शाम को 5:00 बजे से 7:30 बजे तक दुकान खोलने का व्यापार मंडल के पदाधिकारियों द्वारा सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया है।

Bajinder Saini EA3

इस सम्बंध में सफीदों हल्का के करियाणा एसोसिएशन द्वारा आश्वासन दिया गया कि इस निर्णय की पालना दृढ़ता से की जाएगी। यह निर्णय हल्का सफीदों में कोरोना संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिए लिया गया है,जोकि मौजूदा परिस्थितियों के मद्देनजर अति आवश्यक है। एसडीएम मनदीप कुमार ने बताया कि सरकार द्वारा लागू आगामी 17 मई तक महामारी अलर्ट सुरक्षित हरियाणा अभियान के तहत लोगों को कोरोना से सुरक्षा के लिए स्थानीय प्रशासन पूर्णत: चौकसी बरत रहा है। आई पी एस नीतीश अग्रवाल ने बताया कि पुलिस अधिकारियों की विभिन्न टीमों द्वारा क्षेत्र में लोगों को लोक डाउन के नियमों की अनु पालना बारे लगातार प्रेरित किया जा रहा है कोरोना महामारी से अपने बचाव के लिए निर्धारित नियमों का पालन एवं विशेष सावधानी बरतने की जनसाधारण से विभिन्न माध्यमों द्वारा अपील की जा रही है।

Singhs Computer Education Assandh Ad

एसडीएम मनदीप कुमार ने बताया कि कोविड-19 से बचाव का सबसे बेहतर जरिया निर्धारित नियमों की पालना है, प्रत्येक नागरिक की दूरी, मास्क तथा सैनिटाइजर जैसी सभी हिदायतें की पालना करके अपना बचाव करें ।इसके लिए सब का सहयोग जरूरी है। इस बैठक में एसोसिएशन के प्रधान व दुकानदार, शंकर दास, पवन कुमार,मदनलाल, नवीन कुमार, विजय करियाणा, रविंद्र कुमार, विक्रम सिंह, मुकेश कुमार

132
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *