बारिश के बाद जलमग्र हुआ सदर थाना। 
Big News HARYANA SAFIDON VS NEWS INDIA

बारिश से थाना हुआ जलमग्न भीगा रिकॉर्ड

VS News India | Reporter – Sanju | Safidon : – उपमंडल में गत रात्रि तूफान के साथ हुई तेज बारिश से सदर थाना पूर्ण रूप से जलमग्न हो गया। ऐसे में रात को पुलिसकर्मियों ने भी इधर-उधर खड़े होकर आपने जान बचाई। क्योंकि जिस बिल्डिंग में अस्थाई थाना चल रहा है वह बिल्डिंग बीपीडीओ द्वारा कई साल पहले ही कंडम घोषित की जा चुकी है। ऐसे में कभी भी थाने की छत गिर सकती है। जिससे पुलिसकर्मी अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रही है। बारिश से थाना का पूरा प्रांगण जलमग्न हो गया और माल खाने में रखा कुछ रिकॉर्ड भी पानी में भीग गया।

पानी अंदर घूसने से भीगा हुआ रिकार्ड। 

पुलिस कर्मियों द्वारा बारिश में मशक्कत कर रिकॉर्ड को बचाने का प्रयास किया गया। वहीं उपमंडल के गांव मुआना में भी तेज तूफान व बारिश से एक लेंटर के मकान की छत गिर गई। परिवार के 8 लोगों ने छत गिरने का पहले ही अंदेशा हुआ तो उन्होंने मकान खाली कर पड़ोस के मकानों में जाकर अपनी जान बचाई।

मकान की छत गिरने से जान नुकसान होने सेे बाल-बाल बचा है। मकान मालिक भारत भूषण को छत गिरने से साढ़े तीन लाख रुपए का नुकसान हुआ है। छत के नीचे दबने से मकान में रखा फ्रिज, टीवी, अनाज की टंकी दो चारपाई आदि  घर का पूरा सामान खराब हो गया। इस हादसे के बाद परिवार ने प्रशासन से मुआवजे की मांग की है। वहीं बारिश व तूफान से बिजली निगम के भी खंभे गिरने सेे नुकसान हुआ है। 

711
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *