Crime HARYANA SAFIDON VS NEWS INDIA

8 महीने बाद शराब ठेकेदार गौरव अग्रवाल के मर्डर मामले में लॉरेंस बिश्रोई गैंग का सदस्य दीपेंद्र राठी दिल्ली से गिरफ्तार

VS News India | Sanjay Kumar | Safidon : – शराब ठेकेदार गौरव अग्रवाल के मर्डर मामले में लॉरेंस बिश्रोई गैंग के सदस्य दीपेंद्र राठी उर्फ टीना को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिसे घटना के 8 महीने बाद दिल्ली ने गिरफ्तार किया गया। आरोपी सफीदों उपमंडल के गांव साहनपुर का रहने वाला है। सफीदों पुलिस ने सोमवार को सफीदोंं की कोर्ट में पेश किया गया। जहां उसे पुलिस पूछताछ के लिए 3 तीन के रिमांड पर भेजा गया है। शराब ठेकेदार गौरव अग्रवाल मर्डर मामले में सफीदो, जींद पुलिस की टीमों के साथ हिसार की स्पेशल टास्क फोर्स टीम भी जांच आरोपी की पकड़े में लगी हुई थी। पुलिस के अनुसार 13 जनवरी की सांय को शराब ठेकेदार गौरव अग्रवाल का सफीदों के खानसर चौंक पर गोलियां मारकर मर्डर कर दिया गया था। जोकि वारदात के समय अपने शराब ठेके के बाहर कुर्सी पर बैठकर किसी से फोन पर बात कर रहा था। तभी दो युवक आते है और दोनों गोलियां मारकर उसकी हत्या कर दी गई थी। बदमाशों द्वारा पहले गौरव के पास जाकर पूछा गया कि गौरव कौन है, जैसे ही गौरव ने कहा मै ही गौरव हू। तभी उन्होंने गोलियां चलानी शुरू कर दी थी। मौके पर तीन राउंड फायर किए गए। जिनमें से दो सिक्के पोस्टमार्टम के दौरान उसके शरीर से बरामद हुआ थे।  

Watch Video On Youtube

अगर बात की जाए तो गौरव अग्रवाल ने एक साल में शराब कारोबार में सफीदो में काफी नाम कमा लिया था। जोकि हर आदमी के मिलनसार थे। सफीदों में बदमाशी के नाम उनका कोई क्राइम रिकार्ड भी नहीं था। मृतक गौरव अग्रवाल के भाई एडवोकेट आदिश अग्रवाल की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी थी।

GEETA UNIVERSITY

सफीदों पुलिस ने गौरव अग्रवाल मर्डर मामले में गांव साहनपुर निवासी दीपेंद्र उर्फ टीना राठी को गिरफ्तार को दिल्ली ने गिरफ्तार किया है। जिसे सोमवार को कोर्ट मेेंं पेश करके तीन के रिमांड पर लिया गया है। रिमांड के दौरान पुलिस आरोपी से पूछताछ करेंगी, आखिर उसने गौरव अग्रवाल की हत्या क्यों करवाई। ….. सुरेश कुमार, सिटी थाना प्रभारी।

1387
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *