Today News Symbolic Picture
Crime Rohtak Sansani VS NEWS INDIA

हरियाणा के रोहतक में बड़ी वारदात, तीन कोच व दो महिला पहलवान की गोली मारकर हत्या

VS News India | Rohtak :- हरियाणा के रोहतक में जाट कॉलेज अखाड़े में शुक्रवार रात करीब सवा आठ बजे रेसलिंग कोच ने अंधाधुंध फायरिंग कर पांच लोगों की हत्या कर दी। मृतकों में जाट कॉलेज के कोच मनोज, रेलवे में कार्यरत उनकी पत्नी साक्षी, उत्तर प्रदेश की महिला पहलवान पूजा समेत दो और कोच शामिल हैं।
विज्ञापन

गोली लगने से तीन साल का बच्चा और एक अन्य कोच गंभीर रूप से घायल हो गए। आरोपी रेसलिंग कोच ने अखाड़े में कोचिंग देने से रोकने पर वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने सोनीपत के बरोदा निवासी आरोपी कोच सुखविंद्र और उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्जकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

सोनीपत जिले के सरगथल गांव निवासी मनोज कुमार (35) जाट कॉलेज अखाड़े में हेड कोच था। मनोज की पत्नी साक्षी रेलवे में नौकरी करती थी। मनोज पत्नी और तीन साल के बच्चे सरताज के साथ देव कॉलोनी में रह रहा था। शुक्रवार शाम मनोज रोज की तरह पत्नी और बच्चे के साथ जाट कॉलेज के प्रैक्टिस करवाने गया था। सोनीपत के बरोदा का कोच सुखवेंद्र मोर अखाड़े के ऊपर वाली मंजिल पर रहता था। उसने मनोज और उसके परिवार को कमरे में बुलाया और ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।
मनोज को तीन गोलियां और पत्नी व बच्चे को भी एक-एक गोली लगी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने कमरे का ताला लगाया और चाबी लेकर वहां से भागने लगा। गोली की आवाज सुनकर अखाड़े में नीचे बैठे अन्य कोच और खिलाड़ी ऊपर की ओर दौड़े। आरोपी ने फिर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इस दौरान कई लोगों को गोली लग गई और आरोपी वहां से भाग गया।

अखाड़े में प्रैक्टिस करने वाले पहलवान घायलों को अस्पताल ले जाने लगे लेकिन तब तक साक्षी, यूपी के मथुरा की महिला पहलवान पूजा और मोखरा निवासी कोच प्रदीप की मौत हो चुकी थी। अन्य घायलों को निजी अस्पताल में लाया गया। वहां कोच मनोज और माड़ौटी निवासी कोच सतीश दलाल की भी मौत हो गई।

पूजा ने कर दी थी सुखविंद्र की शिकायत
जाट कॉलेज के अखाड़े में कोचिंग ले रही उत्तर प्रदेश के मथुरा की पहलवान पूजा ने कोच सुखविंद्र की शिकायत कर दी थी। पूजा के परिजनों की शिकायत के बाद अखाड़े के मुख्य कोच मनोज ने सुखविंद्र को कोचिंग देने से मना कर दिया था। इस कारण सुखविंद्र ने रंजिशन इस वारदात को अंजाम दिया।
गांव बरोदा के सुखविंद्र मोर पर रोहतक में पांच लोगों की हत्या का आरोप लगने के बाद बरोदा थाना पुलिस भी अलर्ट हो गई। किसी वारदात की सूचना के बाद पुलिस टीम गांव बरोदा में पहुंची और स्थिति का जायजा लिया। साथ ही सुखविंद्र के बारे में जानकारी जुटाई। पुलिस के अनुसार गांव बरोदा में स्थिति सामान्य है। बरोदा थाना प्रभारी बदन सिंह टीम के साथ गांव में पहुंचे। वहीं गांव में भी वारदात के बाद चर्चाओं का दौर गर्म हो गया है।

जिंदगी मौत से जूझ रहे कोच अमरजीत और मासूम सरताज
हालत गंभीर होने पर घायल मेहर सिंह अखाड़े के कोच अमरजीत को गुरुग्राम रेफर कर दिया गया, जबकि कोच मनोज और साक्षी के तीन साल के बेटे सरताज को पीजीआईएमएस के आईसीयू में भर्ती कराया गया है। दोनों घायलों की हालत चिंताजनक बनी हुई है।

449
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *