Crime HARYANA SAFIDON VS NEWS INDIA

पत्नी के साथ अवैध संबंधों के शक में की थी अंकित की गोली मारकर हत्या

VS News India | Reporter – Sanju | Safidon : – उपमंडल के गांव सिल्लाखेड़ी में गोली मारकर युवक की हत्या करने के मामले में पुलिस ने दो मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी गांव सिल्लाखेड़ी निवासी दीपक उर्फ गांधी व रिंकू सोमवार को कोर्ट में पेश किए गए। अदालत द्वारा उन्हें पुलिस पूछताछ के लिए दो दिन के रिमांड पर भेजा गया है। थाना प्रभारी धर्मबीर ने बताया कि पुलिस रिमांड के दौरान आरोपियों के कब्जे से वारदात के दौरान प्रयोग की गई पिस्तौल बरामद करेंगी। साथ ही इस हत्या में ओर कौन-कौन युवक शामिल है उसके बारे में भी पूरी गहनता से पूछताछ की जाऐंगी। फिलहाल की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि 8 अक्तूबर 2019 को दर्ज हुए जान से मारने की नियत से फायर करने के मामलेे में दीपक जेल में था। जोकि फिलहाल जमानत पर आया हुआ था। आते ही अंकित की हत्या करने सोच ली थी।

सफीदों कोर्ट में पेश करके दोनों आरोपियों को रिमांड पर लेकर जाती पुलिस। 

पत्नियों के साथ अवैध संबंधों के शव में ही हत्या:-
मामले में पूरी गहनता से जांच कर रहे एएसपी अजीत सिंह शेखावत ने जानकारी देते हुए बताया कि जेल से बाहर आने के बाद दीपक व रिंकू के बीच कुछ बातें हुई थी। जिसमें आरोपी रिंकू ने दीपक से कहा था कि मेरी पत्नी के साथ अंकित के अवैध शारीरिक संबंधों का मुझे शक है? तभी दीपक ने भी यही कहा। मृतक अंकित व दोनों आरोपी एक-दूसरे के खास दोस्त थे। पत्नी के साथ गलत संबंधों के शक के चलते दीपक व रिंकू ने करीब दो माह पहलेे ही अंकित की हत्या करने की योजना बना ली थी। अंकित जम्मू गया हुआ था। अंकित के आने के बाद दोनों ने हत्या करने की योजना बनाई। जिन्होंने 3 जून 2020 की सांय को पूरी योजना के साथ अंकित को घर से बुला और रेलवे लाइन पर शराब पी रहे अंकित व रिंकू को दीपक ने खेल स्टेडियम में बुला लिया। जहां पहले अंकित को शराब के नशे मेें धूत किया गया। जिसके बाद पत्नियों के साथ संबंधों के चलते तीनों में कुछ कहासुनी भी हुई। गोली मारने से पहले अङ्क्षकत को पिस्टल भी दिखाई गई, तभी अंकित ने कहा इसे अंदर डाल ले, चल जाऐंगी। इस दौरान दीपक व रिंकू दोनों के हाथ में पिस्तौल थी। तभी जैसे ही शराब पीते-पीते उठकर अंकित कुछ दूरी पर ही शौच करने के लिए बैठा तो दीपक ने अंकित के सीर पर पीछे गोली से वारकर उसकी हत्या कर दी। जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए है। इस दौरान मौका वारदात पर दो ओर युवकोंं के नाम सामने आए है। उन्हें भी जल्द ही पुलिस हिरासत मेें लेकर पूरी गहनता से पूछताछ करेंगी। विदित रहें कि 4 जून की अल सुबह गांव सिल्लाखेड़ी खेल स्टेडियम के मैदान में एक युवक का शव खून से लथपथ पड़ा मिला। मृतक युवक पहचान गांव सिल्लाखेड़ी निवासी 24 वर्षीय अंकित उर्फ कीता के रूप में हुई। जिसके सिर पीछे गोली दागकर उसकी हत्या की गई थी। मामले की सूचना ग्रामीणों द्वारा पुलिस को दी गई। सूचना प्राप्त होने के बाद आईपीएस अधिकारी अजीत सिंह शेखावत, एडिशनल एसएचओ छत्रपाल पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद जींद से एफएसएल टीम को बुलाया गया। जहां डॉक्टर द्वारा पूरी घटना का जायजा लेने के बाद साक्ष्य जुटाने गए और निरीक्षण में पता चला है कि युवक के सिर पर पिस्टल लगाकर उसे गोली दागी गई है। ऐसे में गोली पोस्टमार्टम के दौरान डॉक्टरों द्वारा खोपड़ी से बरामद की गई थी। पुलिस ने  मृतक युवक अंकित के पिता करण सिंह की शिकायत पर गांव सिल्लाखेड़ी निवासी दीपक एक अन्य के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। अंकित ट्रक ड्राइवर था। 

सिल्लाखेड़ी हत्याकांड में पुलिस ने फिलहाल गांव सिल्लाखेड़ी निवासी मुख्य आरोपी दीपक उर्फ गांधी व रिंकू को गिरफतार किया है। जिन्हें कोर्ट में पेश करके दो दिन के पुलिस रिमाड़ पर लिया गया है। आरोपियों से रिमांड के दौरान प्रयोग की गई दोनों पिस्तौल बरामद करने की कोशिश की जाऐंगी और साथ ही इस हत्याकांड में ओर कितने लोग शामिल है, उनके बारे में भी पूछताछ की जाऐंगी। ……अजित सिंह शेखावत, एएसपी

1377
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *