Crime HARYANA Panipat VS NEWS INDIA

बहला फुसला कर होटल के कमरे में ले गई थीं 2 महिलाएं, फिर शराब पिला कर की थी लूट

VS News India | Panipat : –  पहले वॉटसएप पर महिला ने चेट की, फिर बहला फुसला कर साथ में कपड़े का कारोबार करने के बारे में बोला. कारोबार को लेकर मीटिंग तय की गई और पानीपत के एक होटल में इसके लिए बाकायदा कमरा भी बुक किया गया. जब कारोबारी वहां पहुंचा तो महिला अपनी एक और मित्र को लेकर वहां पर पहुंची. वहां पहुंचते ही दोनों महिलाओं ने व्यापारी को अपनी बातों में फंसाया और शराब व खाना ऑर्डर कर दिया. तीनों ने वहां पर शराब पी और खाना खाया. इस दौरान व्यापारी को अचानक नशा हो गया. ये देख महिलाओं ने उसके साथ छीना झपटी शुरू की और उसकी जेब से 50 हजार रुपये, सोने की चेन और पर्स निकाल लिया. व्यापारी को होश आया तो वो अस्पताल में था. पुलिस में शिकायत दर्ज हुई और तफ्तीश के दौरान होटल के कैमरे में दोनों महिलाएं दिख गईं.

महिलाओं में से एक की पहचान मधुमिता के तौर पर हुई जो राज नगर एक्सटेंशन गाजियाबाद निवासी थी. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए महिला को गाजियाबाद से गिरफ्तार कर लिया और उसे पानीपत लेकर आई. पूछताछ के दौरान उसने बताया कि उसकी मित्र पूजा के साथ मिलकर उसने लूट की इस वारदात को अंजाम दिया था. इस दौरान दोनों ने लूट की रकम को बराबर हिस्सों में भी बांट लिया था.

पूछताछ में मधुमिता ने बताया कि व्यापारी से उसने 50 हजार रुपये और एक चेन लूटी थी. दोनों महिलाओं ने आपस में 50-50 हजार रुपये बांट लिए थे और चेन पूजा ने अपने पास रख ली थी. दोनों के बीच तय हुआ था कि चेन को बेचने के बाद जो भी रुपये मिलेंगे वो आपस में बराबर बांट लिए जाएंगे. वहीं मधुमिता ने अपने हिस्से के रुपयों में से आधे पैसे खर्च कर दिए थे. पुलिस ने उसके पास से 12 हजार रुपये बरामद कर लिए हैं. पुलिस ने मधुमिता को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

पुलिस ने बताया कि मधुमिता की गिरफ्तारी के बाद पूजा को पकड़ने के लिए भी दबिश दी गई लेकिन वो फरार हो गई. अब उसकी तलाश की जा रही है और उसके ठिकानों पर पुलिस की टीम लगातार दबिश दे रही है. उसे भी जल्द गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जाएगा. पुलिस के अनुसार पूजा का पहले से आपराधिक रिकार्ड मिला है. नोएडा में उसके ऊपर पैसे, ज्वैलरी और इलेक्ट्रॉनिक सामान चोरी करने के आरोप हैं. उसके ऊपर इस संबंध में मामले भी दर्ज किए गए हैं.

227
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.