Big News HARYANA SAFIDON Sansani VS NEWS INDIA

नागक्षेत्र सरोवर में डृूबने से युवक की मौत परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

VS News India | Reporter – Sanju | Safidon : – सफीदों के नागक्षेत्र सरोवर में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। मृत्तक युवक की पहचान सफीदों के वार्ड 7 निवासी आशु के रूप में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार वार्ड 7 निवासी आशु गाड़ी चलाने का काम करता है और वह रात को घर पर आया हुआ था। रात को खाना खाने की तैयारी चल रही थी कि उसके कुछ दोस्त उसके घर पर आए और उसे अपने साथ ले गए।बताया जाता है उन युवकों में से एक युवक का जन्मदिन था।

रात को सभी ने जन्मदिन वगैरह मनाया लेकिन आशु अपने घर पर नहीं लौटा। सुबह सभी युवक नगर के नागक्षेत्र सरोवर पर पहुंचे और वहां पर उनकी आपस में तैरने वगैरह की बात हुई थी। आशु ने नागक्षेत्र में कूदने की कोशिश की तो दो युवकों ने उसका हाथ पकड़ लिया लेकिन आशु उनका हाथ छुडवाकर नागक्षेत्र सरोवर में कूद गया और कुछ ही पलों में पानी के आगोश में समा गया। युवक के डूबने से वहां पर बचाओ-बचाओं का शोर हुआ तो मौके पर काफी तादाद में लोग जमा हो गए। उनमें दो युवक  मौके से खिसक गए और दो युवकों को लोगों ने उन्हे पकड़ लिया। नागक्षेत्र सरोवर मंदिर के पुजारी यतिंद्र कौशिक घटन की जानकारी एसडीएम व पुलिस को दी। सूचना पाकर प्रशासन की ओर से नायब तहसीलदार रामपाल शर्मा व एसएचओ अब्बास खान मौके पर पहुंचे।

कुछ लोगों ने अपने स्तर पर नागक्षेत्र सरोवर में युवक की तलाश की लेकिन सफलता हासिल नहीं हुई। प्रशासन ने युवक को तालाब से बाहर निकालने के लिए गोताखोर को बुलाया। उसके बाद निदाना (महम) से गोताख्खोर विकास मौके पर पहुंचा और उसने युवक को तलाशने का अभियान शुरू किया। कुछ देर की मशक्कत के बाद गोताखोर युवक आशु को बाहर निकाल लिया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर नगर के नागरिक अस्पताल पहुंचाया। वहीं मामले की सूचना युवक के परिजनों को दी। सूचना पाकर परिजन मौके पर पहुंचे गए। परिजनों ने सिटी थाना में पहुंचकर आशु की हत्या की आशंका जाहिर करते हुए मामले की जांच की मांग की। समाचार लिखे जाने तक पुलिस आवश्यक कार्रवाई कर रही थी।

265
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *