मृतक की फोटो
Crime HARYANA SAFIDON Sansani VS NEWS INDIA

बड़े भाई ने नशे में धुत होकर अपने छोटे भाई को दिनदहाड़े उतारा मौत के घाट

VS News India | Reporter – Sanju | Safidon : – कस्बे के सरस्वती स्कूल के सामने बड़े भाई ने ही अपने छोटे भाई को दिनदहाड़े तेजधार हथियार से दिल पर वारकर मर्डर कर दिया। घटना को अंजाम देकर मौके फरार हो गया। परिजनों द्वारा जब उसे पानीपत अस्पताल में ले जाया जा रहा था तो, उसने रास्ते में ही अपना दम तोड़ दिया। मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई थी। मृतक युवक की पहचान भूपेंद्र उर्फ भूपन 25 वर्षीय के रूप में हुई है। मामले में आखिर अभी तक यह नहीं पता चला भाई ने उसकी हत्या क्यों की, हालांकि आरोपी की पत्नी द्वारा कल ही कई बार पुलिस को शिकायत देकर के पति देवेंद्र को हिरासत में लेने की गुहार लगाई थी। क्योंकि देवेंद्र की पत्नी पूजा का कहना है कि उन्हें देवेंद्र से पूरा खतरा बना हुआ था। देवेंद्र हर रोज शराब के नशे में धुत होकर परिजनों को तेजधार हथियार से वार करने पर उतारू हो जाता था। ऐसे में पुलिस ने भी शिकायत देने के बाद उनकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की। आज वीरवार को दिनदहाड़े करीब 2:15 बजे भाई देवेंद्र उर्फ चंदी ने अपने छोटे भाई भूपेंद्र उर्फ भूपन को मौत के घाट उतार दिया। वही पुलिस पर उठरह सवालों से स्पष्ट होता है कि अगर समय रहते शिकायत पर पुलिस देवेंद्र को हिरासत में लेती तो या मर्डर होने से बचाया जा सकता था। ऐसे में देखने वाली बात यह होगी कि पुलिस देवेंद्र को अब कब तक गिरफ्तार करने में सफल हो पाती है ।
बॉक्स:
मृतक के चाचा व आरोपी की पत्नी के अनुसार पिछले कई सालों से वह सफीदों के सरस्वती स्कूल के सामने रह रहे थे। लेकिन जब से देवेंद्र को नशे की लत लगी तभी से परिवार में अनबन शुरू हो गई थी। पिछले कई दिनों से देवेंद्र शराब के नशे में धुत होकर परिवार के साथ मरने मारने पर उतारू हो जाता था। आज फिर जब भूपेंद्र उर्फ़ भूपन पास के एक मकान में सो रहा था, तो उसके भाई देवेंद्र और चांदी ने चाकू से भूपेंद्र के हर्ट पर वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया और मौके से फरार हो गया। जबकि देवेंद्र से सारा परिवार सहमा हुआ था। देवेंद्र की पत्नी और उसके माता, चाचा- चाची पहले ही उससे डर कर छुपे हुए थे। पूजा द्वारा पूरे मामले की जानकारी सिटी थाना पुलिस को पुलिस को दे दी गई थी,लेकिन पुलिस ने उनके घर जाने तक की जहमत नहीं उठाई।

वहीं इस मामले में जब सिटी थाना प्रभारी देवीलाल से बात की गई तो उनका कहना है उसके परिजनों द्वारा आज 11:00 बजे शिकायत दी गई थी। जिसके बाद जैसे ही पुलिस कुछ देर के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो तब तक देवेंद्र वारदात को अंजाम दे चुका था। महिला पूजा द्वारा इससे पहले कोई शिकायत नहीं दी गई । पुलिस ने फिलहाल मृतक भूपेंद्र उर्फ़ भूपन मां की शिकायत पर उसी के बड़े लड़के देवेंद्र उर्फ चांदी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। थाना प्रभारी ने कहा है कि जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा

1711
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.