HARYANA SAFIDON VS NEWS INDIA

पीजी कालेज के गेट पर तालाबंदी करके विद्यार्थियों ने किया प्रदर्शन

VS News India | Sanju | सफीदों:- अटल विद्यार्थी संगठन द्वारा आज सफीदों के पीजी कालेज के गेट पर तालाबंदी करके सीआरएसयू यूनिवर्सिटी के खिलाफ नारेबाजी की गई। धरना प्रदर्शन की अध्यक्षता छात्र ईशु ने की। इस मौके पर संगठन के प्रदेशाध्यक्ष अजीत पथरी ने बताया कि सफीदों कालेज सीआरएसयू यूनिवर्सिटी के अंतर्गत आता है, ऐसे में सीआरएसयू यूनिवर्सिटी ने केवल ऑफलाइन एग्जाम लेने की गाइड लाइन जारी करने की समस्या छात्रों को आ रही है। लेकिन जो और यूनिवर्सिटी हैं केयूके यूनिवर्सिटी गुरु जंभेश्वर यूनिवर्सिटी हिसार सभी आफ लाइन और आनलाइन दोनों मोड़ में एग्जाम ले रही हैं। यूनिवर्सिटी दो ऑप्शन दे रही है। तो आरएस यूनिवर्सिटी क्यों नहीं दे रही।

इसके विरोध में उन्होंने रोष जताया है। उसकी मांग है कि उन्हें भी ऑफ लाइन और आनलाइन दोनों ऑप्शन दिए जाए। प्रदर्शन में शामिल बीएससी की छात्रा शरणजीत कौर ने बताया कि जब से लॉक डाउन हुआ है तब से कोई सुचारु रूप से परिवहन की
व्यवस्था नहीं की गई है और भी छात्र काफी दूर-दूर से यूनिवर्सिटी पढऩे के लिए आते हैं। जब उनको बस ही नहीं मिलेगी तो वह समय पर एग्जाम कैसे दे सकते हैं। हम सभी छात्र मांग करते हैं कि आफ लाइन और आनलाइन दोनों तरह से एग्जामहोने चाहिए। इस मौके पर मुकुल, मोहित, बलदेव, साहिल खान,स्मृति, काजल, उषा, नवनीत कौर, रजत, अमित, रमन,अजय ,राजन, बलराम ,अंकुश अजय, विनय ,संजीव , तनु ,शुभम जैन काफी तादात में छात्र मौजूद रहे।

377
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *