VS News India Search Thumbnail
Accident HARYANA Sansani VS NEWS INDIA

टैंकर और स्कूल वैन की टक्कर, नर्सरी के 2 बच्चों की मौत, परिचालक ने भी तोड़ा दम

VS News India | Jhajjar : – सांपला मार्ग पर गत दिवस गांव गिरावड़ के पास हुए एक भीषण सड़क हादसे में घायल दो स्कूली छात्रों व वैन के परिचालक ने दम तोड़ दिया है. हादसे में तीन स्कूली छात्रों सहित वैन के चालक व परिचालक को उनकी गंभीर हालत देखते हुए रोहतक पीजीआई रेफर किया गया था. वहां उपचार के दौरान दो छात्रों व वैन के परिचालक ने दम तोड़ दिया. जबकि वैन का चालक अभी भी जीवन और मौत के बीच जूझ रहा है. उसे चिकित्सकों द्वारा वेंटिलेटर पर रखा गया है. मृतक छात्रों में वंश और देव के अलावा वैन का परिचालक सोमबीर शामिल हैं. सभी मृतकों का मंगलवार को रोहतक पीजीआई में पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया. तीनों की मौत की पुष्टि झज्जर एसपी वसीम अकरम ने पुष्टि की है. एसपी के अनुसार इस मामले में एक छात्र के पिता ने पुलिस को दी शिकायत में मामले की जांच कराए जाने की बात कही है.
उधर एसपी का यह भी कहना है कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है. इसके लिए एफएसएल टीम की मदद लिए जाने के साथ-साथ हादसा स्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाले जाने की बात कही है. एसपी का यह भी कहना है कि यह भी जांच की जा रही है कि जिस स्कूल की यह वैन थी उस स्कूल द्वारा हरियाणा सरकार की गाईड लाईन की अनुपालना की जा रही थी या नहीं.

बता दें कि झज्जर-सांपला मार्ग पर गत दिवस झज्जर के एक निजी स्कूल की वैन गांव गिरावड़ के पास सड़क पर खड़े दूघ के टैंकर में जा घुसी थी. इस हादसे में जहां वैन के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए थे,वहीं वैन में सवार बच्चों को आस-पास के लोगों ने ट्रैक्टर की मदद से वैन के अगले हिस्से को खींचकर घायलों को बाहर निकाला था. बाद में इन सभी को घायलावस्था में पास के ही वल्र्ड मैडिकल कॉलेज में उपचार के लिए भर्ती कराया गया था. घायलों में तीन छात्रों व वैन के चालक और परिचालक की हालत काफी गंभीर होने के चलते उन्हें रोहतक रेफर किया गया था. लेकिन बाद में उपचार के दौरान दो छात्रों व वैन के परिचालक ने दम तोड़ दिया.

145
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.