Crime HARYANA VS NEWS INDIA

जादू शो में युवकों को पकडऩे आई गोहाना सीआईए टीम की हुई मुठभेड़

VS News India : – गांव बसीनी जादूगर शो में सोनीपत सीआईए स्टाफ द्वारा दो बदमाशों को काबू किया जाना चर्चा का विषय बना रहा। ग्रामीणों का कहना था कि बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायर भी किया, जिसमे पुलिस कर्मी बाल-बाल बच गया। वहीं पुलिस फायरिंग की बात से नकार रही है। सदर थाना सफीदों पुलिस ने जादूगर व उसके साथियों से पूछताछ कर रही है। गांव बसीनी में विकलांग गौशाला गुंजार हिसार की तरफ से मुलत: इस्सापुर खेड़ी हाल आबाद गोहाना निवासी अजय उर्फ सोनू जादू का शो राजकीय स्कूल में करने की तैयारी कर रहा था कि उसी दौरान गोहाना सीआईए की टीम ने वहां पर दस्तक दी। पुलिस पार्टी को देख दो युवक जादूगर के पास से भाग निकले। जिस पर सीआईए स्टाफ कर्मियों ने पीछा करके उन्हें खेतों से काबू कर लिया और उन्हें अपने साथ ले गई। पकड़े गए युवकों में जादूगर अजय का भाई मोहन उर्फ मोनू तथा उसका साथी थे। जिनकी गोहाना सीआईए स्टाफ को किसी मामले में तलाश थी। ग्रामीणों का कहना था कि जब पुलिस कर्मी युवकों का पीछा कर रहे थे तो उस दौरान एक युवक ने असलहा से फायर भी किया।

जिसमे पुलिस कर्मी बाल-बाल बच गया। वहीं, सदर थाना सफीदों पुलिस ने गोहाना सीआईए स्टाफ द्वारा दो युवकों को काबू किए जाने की बात तो स्वीकार की लेकिन पुलिस पार्टी पर फायर न होने की बात कही है। बाद में सदर थाना सफीदों पुलिस गांव बसीनी पहुंची और जादूगर अजय व उसके साथियों को पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई। जिन्हें पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया। जादूगर अजय का कहना था कि वह विकलांग गउशाला के लिए शो करता है। उसका भाई मोहन अपने साथी के साथ रात को उनके पास आया था। मोहन को परिजनों ने बेदखल किया हुआ है। सुबह गोहाना पुलिस मोहन तथा उसके साथी को अपने साथ ले गई है।

मोहन ने क्या अपराध किया है इसके बारे में उसे कोई जानकारी नहीं है। गांव के निर्वतमान सरपंच अमित ने बताया कि जादूगर ने शो के बारे में अनुमति ली थी। स्कूल में स्टेज लगाई गई थी। गोहाना पुलिस वहां से दो बदमाशों को पकड़ कर ले गई है। सफीदों पुलिस जादूगर व उसके साथियों को अपने साथ ले गई है। सदर थाना सफीदों प्रभारी संजय ने बताया कि गोहाना सीआईए स्टाफ ने दो बदमाशों को पकड़ा है। जिनमे एक जादूगर का भाई तथा उसका साथी शामिल है। फायर के बारे में उन्होंने बताया कि अगर पुलिस पार्टी पर फायर होता तो गोहाना पुलिस यहां पर मुकद्दमा दर्ज करवाती। जादूगर तथा उसके साथियों से पूछताछ कर उन्हें छोड़ दिया गया।

687
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *