HARYANA JIND VS NEWS INDIA

भाजपा ने जिला अध्यक्ष राजू मोर के नेतृत्व में सेवा रसोई अभियान की शुरुआत

Vs News India | Jind :- कोरोना महामारी के दौरान संक्रमित मरीजों व उनके तिमारदारों की सहायता के लिए नागरिक अस्पताल के कोविड वार्ड में शनिवार भाजपा ने जिला अध्यक्ष राजू मोर के नेतृत्व में सेवा रसोई अभियान की शुरुआत की है। शनिवार को भाजपा एससी सैल के जिला अध्यक्ष बलवंत सिंहमार, मंडल अध्यक्ष जसबीर सैनी, सियाराम गोयल, केशव तिवारी, नरेंद्र पहल, मनीष चेयरमैन नागरिक अस्पताल में 250 थैली दूध की लेकर नागरिक अस्प्ताल में पहुंचे।

Bajinder Saini EA3

जहां पर डिप्टी एमएस डा. राजेश भोला की उपस्थिति में कोविड वार्ड में दाखिल मरीज व उनके तिमारदारों को दूध की थैली उपलब्ध करवाई। भाजपा पदाधिकारियों ने बताया कि कोरोना की इस माहमारी में लोगों की हर संभव मदद करना है। मौजूदा स्थिति पर ध्यान में रखते हुए भाजपा सेवा रसोई सेवा के तहत भोजन व्यवस्था को भी बनाए रखना हैं।

Singhs Computer Education Assandh Ad

डिप्टी एमएस डा. राजेश भोला ने भाजपा पदाधिकारियों द्वारा शुरू की गई सेवा रसोई अभियान की प्रशंसा की और कहा कि स्वास्थ्य विभाग का पूरा स्टाफ कोरोना मरीजों के इलाज में जी जान से लगा हुआ है। कोरोना मरीजों की सुविधा व सेवा के लिए अनेक संगठन आगे आ रहे हैं। एक दूसरे की सहायता करके ही कोराना महामारी से जीता जा सकता है। 

147
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *