कोविड-19 हिदायतों में मनाया गया स्वतंत्रता दिवस, कोरोना योद्धा मीडियाकर्मियों को किया सम्मानित
HARYANA KHAS KHABAR SAFIDON VS NEWS INDIA

कोविड-19 हिदायतों में मनाया गया स्वतंत्रता दिवस, कोरोना योद्धा मीडियाकर्मियों को किया सम्मानित

VS News India | Reporter – Sanju | Safidon : – कस्बे के रामलीला मैदान में उपमंडल स्तर पर 74वां स्वतंत्रता दिवस समारोह कोविड-19 नियमों के अनुसार मनाया गया। इस अवसर पर स्थानीय एसडीएम मनदीप कुमार ने मुख्यातिथि शिरकत कर राष्ट्रीय ध्वज फहराकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इस बार समारोह में कोई भ्भी सांस्कृतिक कार्यक्रम नहीं हो सका, क्योंकि कोरोना वायरस की महामारी को देखते हुए मास्क-सैनिटाइजर के प्रयोग के साथ सोशल डिस्टेंसिंग नियमों की हिदायतों में पहली बार स्वतंत्रता दिवस मनाया गया।

कार्यक्रम के दौरान पुलिसकर्मी की टुकड़ी, एनसीसी के विद्यार्थियों द्वारा परेड कर मुख्यातिथियों को सलामी दी गई। एसडीएम मनदीप कुमार के साथ पूर्व विधायक जसबीर देशवाल,बचन सिंह आर्य, रामफल कुंडू,कलीराम पटवारी ने स्वतंत्रता सेनानियों के परिजनों को सम्मानित किया। साथ ही कोरोना योद्धा के रूप में मीडिया कर्मियों, पुलिसकर्मी व डाक्टरों के साथ अन्य कई विभागों के कर्मचारियों को सम्मानित किया गया। उन्होंने कहा कि शहीदों के सपनों का भारत बनाने के लिए युवा सकारात्मक और रचनात्मक भूमिका अदा करें। जिनके अनुपम बलिदान के कारण आज हम आजादी की खुली हवा में सांस ले रहे हैं।

मैं उन बहादुर सैनिकों को भी नमन करता हूँ, जिन्होंने आजादी के बाद देश की एकता व अखंडता को बनाए रखने और सीमाओं की रक्षा के लिए अपने प्राण न्यौछावर कर दिए। 

603
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.