हरियाणा की मशहूर सिंगर एके जट्टी की सुरीली आवाज व देवा के अंदाज से हुआ जस्ट कबड्डी सीजन-9 प्रतियोगिता का आगाज
HARYANA KHAS KHABAR SAFIDON VS NEWS INDIA

हरियाणा की मशहूर सिंगर एके जट्टी की सुरीली आवाज व देवा के अंदाज से हुआ जस्ट कबड्डी सीजन-9 प्रतियोगिता का आगाज

VS News India | Reporter – Sanju | Safidon : – एक तरफ तो बडोदा हल्के में राजनीतिक दंगल शुरू हुआ है और दूसरी तरफ सफीदों में भी जस्ट कबड्डी का दंगल शुरू हो गया है। बडोदा में मंत्रियों व नेताओं होड़ लगी हुई है, तो सफीदों जस्ट कबड्डी में हरियावणी कलाकारों व पहलवानों की होड़ लगी हुई है। जस्ट कबड्डी सीजन-9 प्रतियोगिता का आगाज हरियाणा की मशहूर सिंगर एके जट्टी उर्फ अन्नू कादियान के ठुमकों एवं सुरीली आवाज के साथ कलाकार देव कुमार देवा के अंदाज से हुआ। प्रतियोगिता के शुभारंभ पर भाजपा जिलाध्यक्ष राजू मोर व राष्ट्रीय खिलाड़ी रेसलर जीतू पहलवान जागसी बतौर मुख्यातिथि पहुंचे।

कार्यक्रम दौरान कलाकारों को सम्मानित करते हुए जस्ट कबड्डी सीईओ सोहन।

जिन्होंने खिलाडिय़ों को हौसला बढ़ाते हुए उन्हें आशीर्वाद दिया। प्रतियोगिता के शुभारंभ पर हट जा ताऊ पाछे नै गाने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपनी छापा छोड़ चूकें गायक विकास कुमार, कलाकार अशोक वर्मा, सुमित काजला, डांसर कलाकार मुस्कान बेबी ने भी अपने ठुमकें से सभी तो
नाचने पर मजबूर कर दिया। प्रतियोगिता के प्रथम दिन 45 वर्ग किलो भार के खिलाडिय़ों में दो मैच कांटे की टक्कर में हुए। जिसमें राजस्थान की टीम ने 31-30 के आंकड़े में एक अंक से यूपी की टीम को हराया। वही हिमाचल की टीम ने 37-36 अंकों के आंकड़े में एक अंक से पंजाब की टीम को हराया। हरियाणा की टीम ने 43-15 के आंकड़े में दिल्ली को 28 अंकों से मात दी। प्रतियोगिता में बेस्ट खिलाड़ी प्रतीक महाराष्ट्र व विक्रम को चुना गया। जिन्हें नकद राशी व मेडल पहनाकर सम्मानित किया गया।

सफीदों के आयोजित जस्ट कबड्डी प्रतियोगिता के दौरान अपनी दम दिखाते हुए खिलाड़ी

इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष राजू मोर ने कहा कि जस्ट कबड्डी ने देश भर के खिलाडिय़ोंं को अच्छा प्लेटफार्म दिया है। सफीदों में इस तरह की प्रतियोगिताएं होती रहनी चाहिए, ताकि खिलाडिय़ों की प्रतिभा उभरकर सामने आ सके और वह अपने देश व प्रदेश का नाम रोशन कर सकें। साथ ही राष्ट्रीय खिलाड़ी जीतू पहलवान ने कहा कि बच्चोंं को आज पढ़ाई के साथ-साथ खेलों में भी भाग लेना चाहिए। ताकि वह मानसिक व शारीरिक रूस से स्वस्थ रह और खेलों में मैडल जीत कर अपने माता-पिता का नाम रोशन कर सकें। उन्होंने कहा कि सरकार को भी खेलो को ओर अधिक बढ़ावा देने के जस्ट कबड्डी जैसी प्र्रतियोगिता करवानी चाहिए।

कार्यक्रम दौरान कलाकारों को सम्मानित करते हुए जस्ट कबड्डी सीईओ सोहन।

जस्ट कबड्डी के सीईओ सोहन तुषीर ने कहा कि यह प्रतियोगिता सायं 7 बजे से लेकर रात्रि 10 बजे तक जींद रोड से सिंघाना रोड स्थित जस्ट कबड्डी स्पोट्र्स कांप्लेक्स में 24 नवंबर तक चलेगी। इस प्रतियोगिता में आठ लाख के इनाम रखेंगे गए है।

जिसमें देश भर से 35, 45, 55व 65 वर्ग किलो भार के चयनित जूनियर खिलाडिय़ों की 40 टीमें पहुंचेंगी। प्रतियोगिता के हर मैच में टीमों को मैडल व प्रशंसा-पत्र के साथ बेस्ट केचर व बेस्ट रेडर को नकद ईनाम दिए जाएंगे। सोहन तुषीर ने कहा कि प्रतियोगिता दर्शक जस्ट स्पोट्र्स पर लाइव देख सकते है। क्योंकि प्रशासन द्वारा 100 से 150 दर्शकों तक की प्रमिशन दी गई है।

ऐसे में सभी दर्शक प्रतियोगिता को लाइव देखकर आन्नद लें। जस्ट कबड्डी में इंट्री के दौरान खिलाडिय़ों की थर्मल स्क्रीनिंग व सेनेटाइजर किया जाएगा और दर्शकों का मास्क लगाना अनिवार्य होगा। इस अवसर पर कृष्ण पहलवान सिवाहा,पहलवान सहदेवा,संजीव गहलावत,पहलवान नीतू सुनारिया,पहलवान अशीष पवार, मनदीप सुनारिया, सफीदो सीआईए के एसआई विनोद कुमार, ब्लाक समिति सदस्य संजय कुमार, जस्ट कबड्डी सचिव रोशन शर्मा आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहें।

984
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *