Crime Faridabad HARYANA Sansani VS NEWS INDIA

चार दिन पहले दफनाई गई लड़की का शव पुलिस ने कब्र से निकाला, जानें वजह

VS News India | Faridabad : – हरियाणा के फरीदाबाद जिले में ऐसा अचानक क्या हुआ जो 4 दिन पहले दफनाई गई लड़की की लाश को निकालने के लिए पुलिस और सिविल प्रशासन कब्रिस्तान पहुंच गया. दरअसल मामला है फरीदाबाद का जहां एक लड़की की मौत को स्वाभाविक मानकर उसे दफना दिया गया. लेकिन 4 दिन बाद जब आसपास के सीसीटीवी खंगाले गए तो कहानी कुछ और निकल कर सामने आई. आइए बताते हैं आपको कहानी क्या है?

मामला फरीदाबाद के पल्ला क्षेत्र का है जहां 13 तारीख को 17 साल की एक लड़की की मौत हो गई थी. घर में अकेली लड़की को मृत देख परिजनों ने इसे स्वाभाविक का मामला मान लिया और धार्मिक रीति-रिवाजों के अनुसार उसके शव को दफना भी दिया गया. लेकिन घटना में रोचक मोड़ तब आया जब मृतक लड़की के भाई को इस आत्महत्या पर शक हुआ और उसने आसपास के सीसीटीवी खंगाले.

सीसीटीवी में कुछ ऐसा दिखा जिससे उनका शक यकीन में बदल गया. मृतका के परिजनों के मुताबिक सीसीटीवी में चार-पांच युवक उनके घर में घुसते हुए, निकलते हुए. ऊपर चढ़ते हुए, नीचे आते हुए इस तरह से दिखाई दिए. जिसके बाद इस मामले में पुलिस को सूचित किया गया और फरीदाबाद के डिप्टी कमिश्नर से अपील की गई. मृतका के ताऊ ने बताया कि रोजे चल रहे हैं. हमें लगा कि लड़की की गर्मी की वजह से मौत हो गई है. वहीं पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपियों से पूछताछ की. परिजनों की अपील पर डिप्टी कमिश्नर ने एसडीएम को ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त करते हुए 4 दिन पहले दफन हुए शव को 4 दिन पहले दफन हुए शव को निकालने के आदेश दिए. जिससे कि उसका पोस्टमार्टम कराया जा सके. एसडीएम ने कहा कि इस मामले में ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया है. वहीं एसएचओ पल्ला थाना ने कहा किहम परिजनों को पूरा न्याय देंगे.

204
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.