HARYANA SAFIDON VS NEWS INDIA

नरेश मंगला ने सौंपे 20 फ्लो मीटर, बच सकेगी किसी की जान बाज़ार में हो रहे हैं ब्लैक

Vs News India | Sanjay Kumar | Safidon :- कोरोना महामारी में ऑक्सीजन सिलेंडर के साथ साथ फ्लो मीटर की कमी भी बढती का रही है जिसको लेकर कस्बे के समाज सेवी आगे आने लगे हैं। इसी कड़ी में समाज सेवी व श्री हंसराज निगम बोध ट्रस्ट के सचिव नरेश मंगला ने 20 फ्लो मीटर एसडीएम मंदीप कुमार को सौपें हैं। इस मौके पर उनके साथ पूर्व पालिकाध्यक्ष राकेश जैन विशेष रूप से उपस्थित थे। फ्लो मीटर को एसडीएम मंदीप कुमार ने नागरिक अस्पताल में लगवाना शुरू करवाया दिया है।

Bajinder Saini EA3

नरेश मंगला ने बताया उनको जानकारी मिली थी की अस्पताल में फ्लो मीटर की आवयश्कता है जो अभी बाज़ार में बहुत महंगा मिल रहा है। जिसके चलते उन्होंने 20 फ्लो मीटर खरीद कर एसडीएम मंदीप कुमार को सौंपे हैं। जिनकी सहायता से इस भयानक रूप ले चुकी महामारी में किसी की जान बचाई जा सके। एसडीएम मंदीप कुमार में समाज सेवी नरेश मंगला को धन्यवाद देते हुए कहा कि इन फ्लो मीटर को जल्द ही नागरिक अस्पताल में फिट करवा दिया जायेगा जिससे कोरोना के ऐसे मरीजों को फायदा मिलगा जिनको ऑक्सीजन की जरूरत है। उन्होंने कहा कि नरेश मंगला जैसे समाज सेवी लोगों के कारण ही देश बहुत बड़ी आपदा को सहन कर जाता है।

Singhs Computer Education Assandh Ad

नरेश मंगला ने बताया कि उनके द्वारा कोरोना महामारी में लॉक डाउन के कारण बहुत से लोगों का काम धंधा बंद हो गया है जिसके उन लोगों से सामने खाने का संकट खड़ा हो गया है। जिसके लिए एक उन्होंने एक रशोई की शुरुवात की है। उनके साथ मिल कर समाज सेवी महिलाओं द्वारा खाने के पैकेट तैयार किये जा रहे हैं जिनको रोजाना जरूरतमंद तक पहुँचाया जा रहा है।

435
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.