सफीदों में पॉलिथीन मुक्त अभियान का प्रचार करते हुए जिलाध्यक्ष राजकुमार उर्फ राजू मोर।
HARYANA SAFIDON VS NEWS INDIA

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पखवाड़े में पॉलिथीन मुक्त विधानसभा मनाने पर दिया जाएगा जोर: राजू मोर

VS News India | Reporter – Sanju | Safidon : – भाजपा जिलाध्यक्ष राजकुमार उर्फ राजू मोर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पखवाड़ा में पॉलिथीन मुक्त शहर मनाने के लिए अधिक जोर दिया जाएगा। पॉलिथीन मुक्त अभियान के साथ-साथ अनेकों गतिविधियों इस पखवाड़े में की जाऐंगी। ये शब्द उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र्र मोदी के 70वें जन्मदिन पर वीरवार देर सायं संबोधित करते समय कहें। साथ ही नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के दिन ही नवनियुक्त जिलाध्यक्ष राजू मोर का सफीदों लय्या धर्मशाला में विशेष आगमन कार्यक्रम रखा गया। जिसमें भाजपा जिलाध्यक्ष राजू मोर का कार्यकर्ताओं द्वारा भव्य स्वागत किया गया। राजू मोर ने सबसे पहले सभी कार्यकर्ताओं को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन की शुभकामनाएं दी और कार्यकर्ताओं को सफीदों शहर को पोलिथीन मुक्त बनाने का आह्वान किया। साथ दौरान जिलाध्यक्ष से सभी कार्यकर्ताओं और कार्यक्रम में पहुंंचे पुरुष एवं महिलाओं को कपड़े व जूट के थैले वितरित किए।

भाजपा जिलाध्यक्ष राजकुमार मोर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन पॉलीथीन का उपयोग न करने बारे मनाया जाएगा। सभी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि लोगों को पॉलीथीन की जगह कपड़े व जूट के थैले उपयोग करने के लिए प्रेरित किया। ताकि पर्यावरण-प्रदूषण को कम किया जा सके। इनके उपयोग से लोगों को स्वरोजगार के साधन भी उपलब्ध होंगे और आत्मनिर्भरता भी आएगी। इसलिए लोगों को कपड़े व जूट के बैग घर-घर जाकर उपलब्ध करवाए जाए। लोगों के घरों में कपड़े व जूट के बैग होगे तो वे पॉलीथिन का प्रयोग नही करेंगे और लोगों में इन थैलों के उपयोग करने की आदत बनेगी। सभी कार्यकर्ताओं इस अभियान को सफल बनाने के लिए शत प्रतिशत प्रयास करें। इस अवसर पर मुख्य रूप से पूर्व मंत्री बचन सिंह आर्य,पूर्व जिलाध्यक्ष अमरपाल राणा, सुलेख डिडवाड़ा, सुरेश कौशिक, चेयरमैन विक्रम राणा, वरिष्ठ भाजपा नेता नरेंद्र घनघस, सुखदेव राणा, गुरप्रीत नत्त,मंडलध्यख्क्ष हरिश शर्मा, मीडिया प्रभारी कृष्ण गोपाल एडवोकेट, अखिल गुप्ता, कविता शर्मा, सरोज भाटिया, आदि मौजूद रहे।

फिलहाल हर विधानसभा में 8 हजार थैले होंगे वितरित:-
भाजपा जिलाध्यक्ष राजू मोर ने कहा कि फिलहाल हर विधानसभा क्षेत्र में 8-8 हजार जूट व कपड़े के थैले लोगों में वितरित करवाए जा रहे है। यह थैले लोगों के घरों तक सहजता से पहुंचे इसके लिए पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकताओं की ड्यूटियां निर्धारित कर दी गई है। 19 सितम्ंबर को नरवाना में नेत्र जांच कैम्प, 20 सिम्तंबर को विधायक डॉ0 कृष्ण मिढा के अस्पताल में नेत्र जांच कैम्प का आयोजन होगा। इन जांच कैम्पों में नेत्र रोग मरीजों को चश्में भी वितररित किए जाएगें। उन्होंने बताया कि 2 अक्तूबर तक आयोजित होने वाले कार्यक्रमों की रूपरेखा तैयार कर ली गई है। उन्होंने कहा कि 25 सितंबर को पंडित दीन दयाल उपाध्याय की जयन्ती है। इसके अलावा 2 अक्तुबर को महात्मा गांधी की जयन्ती भी है। इन सभी जयंतियों पर कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा।

537
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *