हरियाणा गौसेवा आयोग के चेयरमैन श्रवण कुमार गर्ग सिटी थाना प्रभारी रामकुमार को 50 हजार मास्क की खेप सौंपते हुए।
HARYANA KHAS KHABAR SAFIDON VS NEWS INDIA

सिटी थाना प्रभारी रामकुमार को सौंपी 50 हजार ट्रिपल लेयर मास्क की खेप

VS News India | Sanjay Kumar | Safidon : – कोविड महामारी के प्रकोप से प्रदेश के पुलिस कर्मियों को बचाने के लिए हरियाणा गौसेवा आयोग के अध्यक्ष श्रवण कुमार गर्ग ने पुरानी अनाज मंडी स्थित अपने कैंप आफिस में 50 हजार ट्रिपल लेयर मास्क की खेप सिटी थाना प्रभारी रामकुमार को सौंपी। इतनी बड़ी संख्या में मास्क प्रदान करने के लिए एसएचओ रामकुमार ने चेयरमैन श्रवण कुमार गर्ग का धन्यवाद किया। बता दें कि यह मास्क की खेप पुलिस मुख्ख्यालय भेजी जाएगी और वहीं से ही पुलिस कर्मियों को इनका वितरण होगा। गौरतलब है कि चेयरमैन श्रवण कुमार गर्ग द्वारा अब तक भेंट किए गए मास्कों की संख्या 3 लाख हो गई है। इससे पूर्व श्रवण कुमार गर्ग एक लाख मास्क मुख्यमंत्री की कोरोना राहत कोष के लिए एसडीएम मनदीप कुमार को तथा पशुपालन विभाग के लिए 50 हजार मास्क पशुपालन विभाग के एसडीओ डा. अश्विनी मोर को सौंप ख्चुके हैं।

Singhs Computer Education Assandh Ad

इसके अलावा उनकी ओर से कृषि विभाग के लिए कृषि मंत्री जेपी दलाल को 10 हजार व गीता ज्ञान संस्थानम कुरूक्षेत्र को 20 हजार मास्क भेंट कर चुके हैं। अपने संबोधन कोरोना महामारी के इस बुरे दौर में हर किसी को अपनी क्षमता के अनुसार जनसेवा के लिए आगे आना चाहिए। जिससे जितना हो सके, उतना जरूर करना चाहिए। यह मुश्किल का दौर है और हम सब मिलकर ही यह लड़ाई जीत सकते हैं। मैं परमपिमा परमात्मा का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे दूसरों की मदद करने में सक्षम बनाया। हमारी यह भी कोशिश होनी चाहिए कि हमारे शहर, हमारे आसपास कोई भूखा ना सोए और ऑक्सीजन या किसी अन्य उपचार के इंतजार में दम न तोड़े।

हम सब मिलकर थोड़ा-थोड़ा करेंगे तो इस मुसीबत से उभर पाएंगे। उन्होंने बताया कि केंद्र की नरेंद्र मोदी व प्रदेश की मनोहर लाल सरकार कोरोना महामारी में लोगों को हरसंभव सहायता देने के लिए दिनरात लगे हुए है। देश और प्रदेश में लोगों को आक्सीजन, दवाईयों व अन्य राहत सामग्री की निर्बाध रूप से सप्लाई हो रही है। सरकार के प्रयासों के सकारात्मक परिणाम भी सामने आ रहे हैं। श्रवण गर्ग ने फिर कहा कि उन्हे जहां से भी मास्क की डिमांड आएगी वे उसे पूरा करने का प्रयास करेंगे।

214
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *