Accident HARYANA Hisar Sansani VS NEWS INDIA

हिसार में गणपति विसर्जन के लिए जा रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्राली पलटी, 8 घायल

VS News India | Hisar : – हांसी में गणपति की मूर्ति विसर्जित करने जा रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर हिसार रोड पर ज्ञानानंद मिशन मंदिर के पास पलट गई. हादसे में आठ लोग घायल (Injured) हो गए. घायलों में अधिकांश नाबालिग हैं. पुलिस व एम्बुलेंस (Police and Ambulance) की मदद से घायलों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में पहुंचाया गया. घटना शाम छह बजे की है. सभी श्रद्धालु चेता मोहल्ला के हैं.

बता दें कि चेता मोहल्ला में लोगों ने गणपति की स्थापना की थी. शनिवार को वह गणपति विसर्जन के लिए हिसार की नहर में लेकर जा रहे थे. जैसे ही वह हाईवे पर ज्ञानानंद मिशन के पास पहुंचे तो ट्रैक्टर चालक ने एक वाहन को ओवरटेक करना चाहा. इस दौरान संतुलन बिगड़ने से ट्राली पलट गई. ट्राली में सवार सभी श्रद्धालु नीचे गिर गए और घायल हो गए.

तीन घायलों को हिसार रेफर किया

घायलों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल लाया गया।.जहां उनका उपचार किया गया. तीन को गंभीर अवस्था में हिसार भेज दिया गया. नवदीप, नीरज, चिराग, शुभम, लखन, सोनु व शिवा घायल हुए हैं. इनमें सोनु, शुभम व चिराग को हिसार रेफर किया गया.

पुलिस ने कही ये बात

वहीं पुलिस ने बताया कि हाईवे पर शनिवार शाम करीब छह बजे गणपति विसर्जन करने जा रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई. हादसे में आठ लोग घायल हो गए जबकि तीन की हालत गंभीर बनी है. घायलों में अधिकतर नाबालिग शामिल हैं. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों को नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया. घायल श्रद्धालु चेता मोहल्ला के रहने वाले हैं.

169
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.