VS News India Search Thumbnail
Crime HARYANA SAFIDON VS NEWS INDIA

निवर्तमान नगर पार्षद गौरव रोहिल्ला व उसके भाई समेत तीन पर मारपीट करने एवं एससी एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज

VS News India | Sanjay Kumar | Safidon : – हरियाणा सरकार द्वारा अभी-तक नगर पालिका के चुनाव की घोषणा भी नहीं की गई। लेकिन सफीदों में नगरपालिका चेयरमैन का चुनाव लडऩे की दावेदारी पेश करने वाले उम्मीदवार ने दूसरे उम्मीदवारों के समर्थकों के साथ लडऩा शुरू कर दिया है और साथ ही एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का भी दौर शुरू हो गया। गली का काम अधूरा छोडऩे एवं वोट कटवाने को लेकर हुए विवाद में पुलिस ने वार्ड नंबर-13 के निवर्तमान नगर पार्षद गौरव रोहिल्ला, उसके भाई शुभम रोहिल्ला समेत तीन के ख्खिलाफ केस दर्ज किया है। शिकायतकर्ता ने उक्त पर रास्ता रोककर मारपीट करने एवं जाति सूचक गालियां देने के आरोप लगाए गए है।  मामले की जांच एएसपी नितिश द्वारा शुरू कर दी गई। इससे पहले पुलिस ने मामले में पार्षद गौरव रोहिल्ला की निवर्तमान पार्षद गौरव रोहिल्ला की शिकायत दूसरे पक्ष के वेदप्रकाश व जगदीप के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था।

सिटी थाना पुलिस ने मामले में वार्ड नंबर 11 निवासी जगदीप को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था,जहां से उसे जमानत छोड़ दिया गया है। मामले में जगदीप ने अदालत में अपने वकील के साथ पुलिस द्वारा एक तरफा कार्रवाई करने आरोप लगाते हुए अपनी शिकायत दी। जिसके बाद जज के आदेशों पर सिटी थाना पुलिस ने निवर्तमान नगर पार्षद गौरव रोहिल्ला, उसके भाई शुभम रोहिल्ला व साथी ठेकेदार भगवान दास उर्फ चरणू के खिलाफ एससीएसटी एक्ट के अलावा अनेक धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू दी है। शिकायतकर्ता जगदीप ने सब डिवीजनल ज्यडिशियल मैजिस्ट्रेट सफीदों को शिकायत देकर आरोप लगाया कि पूर्व एमसी गौरव रोहिल्ला, उसके  भाई शुभम रोहिल्ला व ठेकेदार भगवान दास ने हमारी जाति के घरों की नालियां नहीं बनने दी।

जिस पर मैने उपमंडल अधिकारी सफीदों को भी आवेदन दिया था, परंतु यह कहते हुए नाली बनाने से रोक दिया कि बजट नहीं है। इसको लेकर हमारे बीच कहासुनी हुई थी और उसी रोज से वह हमारे से रंजिश रखते है। 18 जुलाई की सायं करीब साढ़े 8 बजे के बीच वह पुरानी अनाज मंडी डाकखाने से पास अपने घर जा रहा था। उक्त आरोपियों ने मुझे लोगों के सामने जातिसूचक गालियां दी और अपमानित करते हुए मुझे पकड़ लिया और मुझे उन्होंने थप्पड़ व मुक्के मारे। मारपिटाई व जातिसूचक गालियां देने के बाद आरोपितों ने कहा कि आज तो इन लोगों ने तुझे बचा लिया और मौके मिलते ही जान से मारेंगे। सिटी थाना प्रभारी रामकुमार ने कहा है कि सब डिवीजनल ज्युडिशियल मैजिस्ट्रेट सफीदों के आदेशों पर जगदीप की शिकायत लेकर निवर्तमान पार्षद गौरव रोहिल्ला, उसके भाई शुभम रोहिल्ला व साथी भगवान दास उर्फ चरणू के खिलाफ एससीएसटी एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।

799
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.