HARYANA JIND VS NEWS INDIA

कर्मियों ने लघु सचिवालय में मनाया आंतकवाद विरोधी दिवस

  Vs News India | Jind :- हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी जिला प्रशासन द्वारा स्थानीय लघु सचिवालय में आंतकवाद विरोधी दिवस मनाया गया। आयोजित कार्यक्रम में सूचना एवं जन सम्पर्क विभाग के उप निदेशक अमित पंवार ने कर्मियों को राष्ट्रीय एकता व अखण्डता की शपथ दिलवाई। इस अवसर पर विभाग के अधिकारी एवं कर्मचारी मौजूद रहे।

Bajinder Saini EA3

अमित पंवार ने कर्मियों को राष्ट्रीय एकता व अखण्डता को बनाए रखने की शपथ दिलवाने के उपरान्त कहा कि राष्ट्र सेवा सबसे बड़ी सेवा होती है क्योंकि देश है तो हम सब है। अगर देश नहीं तो कोई नहीं। उन्होंने कहा कि हर व्यक्ति का राष्ट्र के प्रति नैतिक दायित्व बनता है कि वह किसी न किसी रूप में राष्ट्र के निर्माण में अहम योगदान देता रहे। उन्होंने कोविड महामारी का जिक्र करते हुए कहा कि इन विपरित परिस्थितियों में हर देशवासी का फर्ज बनता है कि वह एक- दूसरे की सहायता कर मानवता का परिचय दें।

Singhs Computer Education Assandh Ad

उपनिदेशक ने यह दिलवाई शपथ :  कार्यक्रम के मुख्य अतिथि श्री अमित पंवार ने कर्मियों को -हम भारतवासी अपने देश की अहिंसा एवं सहनशीलता की  की परम्परा में दृढ़ विश्वास रखते हैं तथा निष्ठा पूर्वक शपथ लेते है कि हम सभी प्रकार के आतंकवाद और हिंसा का डटकर विरोध करेंगे। हम मानव जाति के सभी वर्गों के बीच शांति, समाजिक सद्भाव तथा सूझबूझ कायम करने और मानव जीवन मूल्यों को खतरा पहुंचाने वाली और विघटनकारी शक्तियों से लडऩे की भी शपथ लेते हैं।

59
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *