Crime HARYANA JIND VS NEWS INDIA

हरियाणा व हिमाचल प्रदेश का भगोडा आरोपी डिटेक्टिव स्टाफ ने अवैध असला सहित दबोचा।

VS News India | Safidon : – आरोपी को बलात्कार के मामले में हो चुकी है 20 साल की सजा। जीन्द पुलिस अधीक्षक वसीम अकरम द्वारा अपराधों की रोकथाम व अपराधियों को पकडने बारे दिए गए सख्त दिशा-निर्देशों की पालना करते हुए जीन्द पुलिस ने डिटेक्टिव स्टाफ इंचार्ज उप-निरिक्षक नफे सिंह के कुशल नेतृत्व में आरोपी दिनेश वासी डुमरखां खुर्द को गिरफतार करके उसके कब्जे से 315 बोर का अवैध असला बरामद किया है।

Singhs Computer Education Assandh Ad

डिटेक्टिव स्टाफ इंचार्ज उप-निरिक्षक नफे सिंह ने बताया कि उनकी टीम अपराधों की रोकथाम के लिए बस अड्डा घसो पर मौजूद थी कि मुख्य सिपाही राजेश को गुप्त सूचना मिली की डुमरखां निवासी दिनेश के पास अवैध असला है जो इस वक्त कही जाने के लिए बस अड्डा डुमरखां पर खडा है। टीम ने मौके पर पहुंचकर आरोपी दिनेश को काबू करके 315 बोर का अवैध असला बरामद किया है।

उपरोक्त आरोपी को उचाना थाना के एक बलात्कार के मामले में पुलिस द्वारा गिरफतार करके न्यायालय में पेश किया था जहां दिनांक 13.03.2015 को अतिरिक्त जिला न्यायाधीश कंचन मोही की अदालत ने आरोपी दिनेश को 20 साल की सजा व 20 हजार रूपये जुर्माना की सजा सुनाई थी। इस मामले में आरोपी जमानत पर था। इसके अतिरिक्त थाना गढी के मामले में एनडीपीएस अधिनियम के तहत गिरफतार किया गया था मामला न्यायालय में विचाराधीन था जिसमें भी आरोपी बेल पर आया हुआ था।

हिमाचल प्रदेश पुलिस को थी आरोपी की तलाश।

हिमाचल प्रदेश पुलिस के थाना बद्दी के एक चोरी के मामले में आरोपी दिनेश को गिरफतार किया गया था जिसको हिमाचल प्रदेश में अदालत द्वारा तारीख पेशी न भुगतने पर आरोपी को दिनांक 18.12.2020 को माननीय न्यायालय द्वारा उद्घोषित अपराधी करार दिया हुआ था। हिमाचल प्रदेश पुलिस लगातार आरोपी की तलाश में जीन्द व इसके आसपास छापेमारी कर रही थी। आरोपी को गिरफतार करके हिमाचल पुलिस को सूचित कर दिया गया है।

117
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.