HARYANA JIND KHAS KHABAR VS NEWS INDIA

लॉकडाउन : अनाज मंडी एसोसिएशन ने हड़ताल वापस ली और गेहूं की सुचारू रूप से करेंगे खरीद

VS News India | Jind : – गेहूं खरीद को लेकर अनाज मंडी एसोसिएशन से अपेक्षित सहयोग के उपायुक्त डॉ. दहिया के प्रयासों को बुधवार सायं को उस समय बल मिला जब जिला की सभी सातों मंडियों के एसोसिएशन प्रधानों व सचिवों ने प्रशासन को गेहूं खरीद कार्यों में पूर्ण सहयोग करने का आश्वास दिया। मंडी एसोसिएशन ने कैंप कार्यालय में उपायुक्त डॉ. आदित्य दहिया से मुलाकात कर हड़ताल खत्म कर गेहूं खरीद कार्य को सुचारू रूप से करने में पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया।
गौरतलब है कि गेहूं खरीद को लेकर मंडी एसोसिएशन नाखुश थी, जिसे लेकर उन्होंने हड़ताल की हुई थी। लेकिन उपायुक्त डॉ. आदित्य दहिया ने एसोसिएशन के साथ लगातार गेहूं खरीद कार्य में अपेक्षित सहयोग के प्रयास जारी रखे। इन्हीं प्रयासों के चलते जींद जिला की सभी सातों मंडियों की एसोसिएशन के प्रधानों व सचिवों ने बुधवार को देर सायं कैंप कार्यालय में उपायुक्त के साथ मुलाकात की। इस दौरान एसोसिएशन ने उपायुक्त को आश्वासन दिया कि वे गेहूं खरीद कार्य में प्रशासन का पूर्ण सहयोग का आश्वासन देते हैं और सुचारू रूप से गेहूं की खरीद हो इसके लिए जो भी होगा सहयोग करेंगे।
उपायुक्त ने बैठक में आए सभी मंडियों के एसोसिएशन प्रधानों व सचिवों का आभार जताते हुए कहा कि जिस प्रकार से पहले भी प्रशासन को एसोसिएशन का सहयोग मिलता रहा है। इस संकट की घड़ी में मंडी एसोसिएशन द्वारा गेहूं खरीद में सहयोग देकर एक मिशाल पेश की है, जोकि दूसरों के लिए भी प्रेरणा का स्रोत बनेंगी। उपायुक्त ने भी मंडी एसोसिएशन को आश्वासन दिया कि उन्हें प्रशासन की ओर से किसी प्रकार की दिक्कत नहीं आने दी जाएगी और जो भी अपेक्षित होगा वो अमल में लाया जाएगा।
 इस दौरान बैठक मे जींद अनाज मंडी के प्रधान जयभगवान मित्तल, सत्तु रेढू, सूबेदार मेजर कर्ण सिंह मोर, गौरी शंकर मनेजर एसोसिएशन जीद, नरवाना से जयदेव बंसल प्रधान, पूर्व सचिव सज्जन सिंगला, पूर्व प्रधान जिया लाल गोयल, सतपाल मोर, पूर्व प्रधान शशीकांता नरवाना, जुलाना के प्रधान सरपंच राजपाल लाठर, पूर्व प्रधान जुलाना मनोज, पील्लू खेडा के प्रधान कंवर साहिब, उचाना के प्रधान सुरेश श्योकंद, सफीदों के प्रधान अनुज मंगला, राकेश गोयल सचिव, मदन गोयल कैशियर व अलेवा मंडी प्रधान सतीश उपस्थित थे।

658
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.