HARYANA SAFIDON VS NEWS INDIA

आस्ट्रेलिया की जेल में बंद भारतीय युवा की रिहाई की मांग को लेकर प्रधानमंत्री व विदेश मंत्री के नाम का सौंपा ज्ञापन

VS News India | Sanjay Kumar | Safidon :- आस्ट्रेलिया की जेल में बंद भारत के विशाल जुड की रिहाई की मांग को लेकर समस्त युवा संगठन ने बुधवार को
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व विदेश मंत्री डा. एस जयशंकर के नाम एक ज्ञापन तहसीलदार रामपाल शर्मा को सौंपा।
ज्ञापन देने से पूर्व क्षेत्र के युवा नगर की पुरानी अनाज मंडी में एकत्रित हुए और वहां से हाथों में तिरंगे झंडे लेकर मोटरसाइकिल के काफिले में नारेबाजी करते हुए नगर के मिनी सचिवालय पहुंचे और वहां पर तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में युवाओं का कहना था कि हरियाणा के करनाल जिले का विशाल जुड (राहुल) वर्ष 2017 में सिडनी (आस्ट्रेलिया) में पढ़ाई करने के लिए गया था।

Bajinder Saini EA3

 26 जनवरी को आस्ट्रेलिया के अंदर किसान आंदोलन का आयोजन किया गया था। इस आयोजन में भारतीय ध्वज का अपमान किया जा रहा था और देशविरोधी नारे लगाए जा रहे थे। वहां पर मौजूद विशाल जुड ने जब इसका विरोध किया तो उस पर वहीं हमला किया गया।
बात यहीं तक नहीं रूकी और एक साजिश के तहत उसके विरूद्ध केस दर्ज करवाकर उसको पुलिस के हवाले कर दिया गया।
वहां के कुछ लोगों के विरोध के कारण उसकी जमानत रद्द कर दी गई। जब से लेकर अब तक विशाल जुड (राहुल) को उसके परिवार से मिलने नहीं दिया जा रहा है और उसके मानवाधिकारों का उल्लंघन किया जा रहा है। युवाओं ने सरकार से मांग की कि विशाल के मामले में हस्तक्षेप करके उसकी तत्काल रिहाई करवाई जाए।

Singhs Computer Education Assandh Ad
132
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.