सफीदों शहर में मास्क वितरित करते हुए भ्भ्भ्भाजपा जिलाध्यक्ष अमरपाल राणा एवं अन्य।
HARYANA KHAS KHABAR SAFIDON VS NEWS INDIA

हर वार्ड और गरीब बस्तियों में 100-200 घरों में मास्क व सैनिटाइजर पहुंचने का काम करेगा भाजपा कार्यकर्ता: राणा 

VS News India | Reporter – Sanju | Safidon : – भाजपा जिला अध्यक्ष अमरपाल राणा के नेतृत्व में सफीदों के रेस्ट हाउस में कार्यकर्ताओं के साथ एक विशेष बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक में मुख्य रूप से जिला परिषद चेयरपर्सन प्रतिनिधि भाजपा नेता नरेंद्र घनघस व पूर्व विधायक कलीराम पटवारी भ्भ्भी उपस्थित रहे। इस दौरान अमरपाल राणा ने कार्यकर्ताओं के साथ श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि मनाई और उनकी प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रृद्धांजलि दी। साथ ही अमरपाल राणा ने जिला परिषद के 6 करोड़ रुपए में विकास कार्य को गति देने के लिए नरेंद्र घणघस सेे चर्चा की। नरेंद्र घणघस ने कहा कि जिले में विकास कार्यांे को गति देने के लिए 6 जुलाई को सदस्यों की बैठक बुलाई गई है।  

सफीदों के रेस्ट हाउस में चर्चा करते हुए अमरपाल राणा एवं नरेंद्र घणघस। 

परिषद के सभी सदस्यों की सहमति से विकास कार्य करवाए जाऐंगे। बैठक के बाद जिलाध्यक्ष अमरपाल राणा, भाजपा नेता नरेंद्र घणघस व पूर्व विधायक कलीराम पटवारी ने सभी कार्यकर्ताओं के आदर्श कालोनी मेंं घर-घर जाकर मास्क व सेनिटाइजर वितरित किए गए। इस मौके पर भाजपा जिला अध्यक्ष अमरपाल राणा ने कहा कि भाजपा द्वारा मास्क व सैनिटाइजर बांटने का अभियान 18 जून से शुरू हुआ था। जो कि 25 जून तक चलेगा। राणा ने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा करोड़ लोगों मास्क वितरित करना का निर्णय लिया गया है। भाजपा द्वारा जींद जिले में भी एक हजार 40 पेटियां सेनिटाइजर एवं 25 हजार मास्क भेजे गए हैं। उन्होंने हर वार्ड और गरीब बस्तियों में 100-200 घरों में तक मास्क व पहुंचाने सैनिटाइजर का काम करना है।

 पूर्व विधायक कलीराम पटवारी ने लोगों को संदेश देते हुए कहा कि कोई भी व्यक्ति घर से जरूरी काम के लिए ही निकले, अगर जरूरी काम बाहर जा रहा है तो मास्क व सैनिटाइजर का प्रयोग जरूर करे। अयथा वह अपने घर पर ही रहे। इस मौके पर मार्केट कमेटी चेयरमैन विक्रम राणा, भाजपा नेता सुरेश कौशिक, मंडल अध्यक्ष हरिश शर्मा, अखिल गुप्ता, पूर्व मंडल अध्यक्ष बलवंत पांचाल आदि मौजूद रहें।

495
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *