VS News India Search Thumbnail
Crime HARYANA JIND VS NEWS INDIA

जीन्द पुलिस ने वारदात होने के बाद महज 4 घण्टे में दबौचे लूट के आरोपी।

VS News India | Jind :- थाना जुलाना के अन्तर्गत गोविन्द धाम के पास से मनोज कुमार वासी दुबलधन जिला झझर गाडी सहित पेड के नीचे खडा था उसी समय एक नौजवान लडका उसके पास आया और उससे बातचीत करने लगा तभी तीन नौजवान लडके और उसके पास आ गये। उन सभी ने अपने-अपने हथियार निकालकर मनोज की कनपटी पर लगा दिए और उसकी गाडी किया-सैल्टास में उसे बैठा कर अपने साथ ले गये और उसे गांव करेला के पास खेतों में उतार दिया। मनोज ने उसी समय पुलिस अधीक्षक जीन्द के पास फोन करके घटना की जानकरी दी।

पुलिस अधीक्षक जीन्द वसीम अकरम को सूचना मिलते ही जीन्द कन्ट्रोल रूम को सुचित करके सीआईए स्टाफ जीन्द, डिटेक्टिव स्टाफ जीन्द व जुलाना थाना प्रभारी को तत्परता से कार्यवाही करने के आदेश जारी किए व पुलिस अधीक्षक भिवानी से नाका बन्दी करने का अनुरोध किया। पुलिस को सूचना मिलते ही तुरन्त प्रभाव थाना जुलाना में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 392/397/34 आईपीसी व शस्त्र अधीनियम के तहत मामला दर्ज किया गया।

जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक जीन्द वसीम अकरम ने बताया कि ज्योंहि गाडी छीनने की सुचना मिली उसी समय सीआईए स्टाफ जीन्द, डिटेक्टिव स्टाफ जीन्द व एसएचओ जुलाना को इस वारदात बारे सुचित किया गया। गाडी में जीपीएस लगा होने के कारण आरोपियों की लोकेशन पुलिस को मिलती रही। आरोपी गाडी को पहले हांसी की तरफ लेकर गये उसके बाद हांसी से भिवानी की तरफ चल पडे। कन्ट्रोल रूम के माध्यम से भिवानी पुलिस से सम्पर्क किया गया। आरोपी अपने आप को पुलिस से बचने के लिए गाडी को बवानी खेडा खेतों मे छोड कर भाग गये। जीन्द और भिवानी पुलिस ने आपसी सहयोेग से तीन आरोपियों एक घण्टे की कडी मशक्कत के बाद खेतों से ढूंढ निकाला। पकडे गये आरोपियों की पहचान कुलबीर वासी ढीगल, आशिष वासी ढीगल व विकाश वासी सुल्तानपुर ढबास दिल्ली के रूप में हुई है। आरोपियों से पिस्तोल भी बरामद कर लिया गया है। आरोपी की प्रारम्भिक पूछताछ पर पता चला है कि आरोपी कुलबीर व आशिष हत्या के आरोप में झझर पुलिस में वांछित अपराधी हैं व विकाश वासी सुल्तानपुरी दिल्ली अपहरण व फिरोती के मामले में वांछित है। पकडे गये आरोपियों से पूछताछ जारी है जिनसे अन्य मामलों का पता लगाया जाएगा।
 
जीन्द पुलिस अधीक्षक ने भिवानी पुलिस के इस सहयोग के लिए धन्यवाद किया और भिवानी सीआईए स्टाफ के जवानों को प्रशंसा पत्र देने का फैसला किया है।

124
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.