सफीदों में परेड के दौरान सलामी देते हुए एनसीसीके विद्यार्थी। 
HARYANA KHAS KHABAR SAFIDON VS NEWS INDIA

स्वतंत्रता सेनानियों के अमुल्य योगदान को भुलाया नहीं जा सकता: मनदीप कुमार

VS News India | Reporter – Sanju | Safidon : – कस्बे के रामलीला मैदान में 72वां गणतंत्र दिवस कोविड-19 हिदायतों के अनुसार मनाया गया। समारोह में बतौर मुख्यातिथि एसडीएम मनदीप कुमार ने देश के गौरव का प्रतीक तिरंगा फहराया और देश के लिए अमुल्य बलिदान देने वाले सभी ज्ञात अज्ञात शहीदों को नमन किया।

सफीदों में कार्यक्रम के दौरान प्रस्तुति देती कन्या स्कूल की छात्राएं।  

एसडीएम ने परेड का निरीक्षण करने के उपरांत सलामी मंच से एनसीसी जवानों व विभिन्न स्कूलों के बच्चों द्वारा आयोजित परेड की सलामी ली। समारोह में राजकीय कन्या स्कूल की छात्राओं ने आज गर्भ में चीख रही है बेटी हिंदुस्तान की ….मत ना मारे मेरी मां बात करूं तेरी शान की ….गीत पर सांस्कृतिक प्रस्तुति पेश की और साथ ही हरियाणा कलाकार महाबीर गुड्डू ने बम लैहरी पर अपनी प्रस्तुति दी।

वन विभाग ने पेड़ बचाओ , कृषि विभाग ने जैविक खेती , जन स्वास्थ्य विभाग ने जल बचाओ व स्वास्थ्य विभाग ने कोविड-19 दवाईयां पर झांकी पेश की। कार्यक्रम में मुख्यातिथि एसडीएम मनदीप कुमार ने स्वतंत्रता सेनानियों के परिजनों, समाज में उत्कृष्ट कार्य करने वाले लोगों, सरकारी कर्मचारियों व बहादुर पुलिस कर्मचारियों को सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर मुख्य रूप से हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग के सदस्य एडवोकेट विजयपाल, एसडीजेएम जज अजय कुमार ,जज ज्योति संधू, पूर्व विधायक जसबीर देशवाल, पूर्व विधायक कलीराम पटवारी, नायब तहसीलदार रामपाल, नपा प्रधान सेवाराम सैनी, गुलाब सिंह किरोड़ीवाल आदि मुख्य रूप से मौजूद रहें।

464
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.