VS News India Search Thumbnail
HARYANA SAFIDON VS NEWS INDIA

ऑक्सीजन सिलेंडर नहीं उपलब्ध होने से कोविड-19 सेंटर बनाए गए निजी अस्पताल में संक्रमित परेशान

VS News India | Reporter – Sanju | Safidon : – कस्बे के निजी अस्पताल को सरकार द्वारा कोविड-19 सेंटर बनाए जाने के बाद सात संक्रमित को ऑक्सीजन के लिए तड़पना पड़ रहा है। स्वास्थ्य विभाग ने निजी अस्पताल को 22 अप्रैल को कोविड-19 सेंटर घोषित किया था। उसके बाद पिछले चार दिनां में अस्पताल में सात संक्रमित हॉस्पिटल में भर्ती स्वास्थ्य विभाग द्वारा भर्ती हुए।

लेकिन सोमवार को जहां स्वास्थ्य विभाग द्वारा मरीजों के लिए 10 ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध कराने थे वहां पर फिलहाल तीन ऑक्सीजन सिलेंडर की भेज गए है। ऐसे में मरीजों को ऑक्सीजन की कमी महसूस करने के साथ तडफ़ भी महसूस हो रही है। अगर इसी प्रकार से ऑक्सीजन सिलेंडर की कमी बरकरार रही तो आने वाला समय कोरोना संक्रमित लोगों के लिए काफी खतरनाक हो साबित हो सकता है।  

Singhs Computer Education Assandh Ad

निजी अस्पताल के डाक्टर केसी भट्टी ने बताया कि 1 मरीज को तो उन्होंने ऑक्सीजन उपलब्ध ना होने के कारण बाहर से ही रेफर करना पड़ा। फिलहाल उनके अस्पताल में दाखिल संक्रमितों में को गंभीर नहीं है। संक्रमितों में 3 महिलाएं व चार पुरुष हैं। जिनकी आयु करीब 55 से कम है। ऐसे में ऑक्सीजन की कमी है। जल्द ही स्वास्थ्य विभाग ने उपलब्ध करवाने की बात कही है।

65
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *