HARYANA JIND VS NEWS INDIA

अवैध असला सहित दो अभियुक्त काबू 2 पिस्तोल 315 बोर व 2 जिन्दा रौंद बरामद

VS News India | Jind :- पुलिस अधीक्षक जीन्द डी.आई.जी श्री ओम प्रकाश नरवाल द्वारा अपराधों की रोकथाम के लिए चलाये विशेष अभियान में उनके द्वारा दिये गये सख्त दिशा-निर्देशों की पालना करते हुए सी.आई.ए स्टाफ सफिदों को कामयाबी हासिल हुई है। उन्होने सफिदों हुड्डा सैक्टर से परमजीत उर्फ पम्मी वासी दरबारा कालोनी असन्ध जिला जीन्द व अमित उर्फ मिता वासी वार्ड नम्बर 4 शिमला बस्ती असंध को अवैध दो पिस्तोल 315 बोर व दो जिन्दा रौन्द सहित काबू किया है। सी.आई.ए सफिदों टीम ईन्चार्ज उ.नि. अब्बास खान ने बताया कि सीआईए सफिदों की टीम अपराधों की रोमथाम के लिए जीन्द रोड पर लाभ सिंह होटल के पास मौजूद थी कि ईएसआई विनोद कुमार को गुप्त सूचना मिली की आदर्श कालोनी के साथ लगते हुड्डा सैक्टर में खाली पडे प्लाटों में दो व्यक्ति एक मोटरसाईकिल पर खडे हैं जो किसी वारदात को अन्जाम देने की फिराक में हो सकते है।

जिनके पास अवैध हथियार हैं जिस सूचना पर टीम द्वारा मौके पर जाकर गुप्त सूचना अनुसार दो युवकों परमजीत उर्फ पम्मी वासी दरबारा कालोनी असन्ध जिला जीन्द व अमित उर्फ मिता वासी वार्ड नम्बर 4 शिमला बस्ती असंध को काबू करके दोनों से एक-एक पिस्तोल 315 बोर व दोनो से एक-एक जिन्दा रौंद बरामद किये गये व आरोपियों के खिलाफ थाना शहर सफिदों में मुकदमा नम्बर 104 दिनांक 26.04.2021 धारा 25/54/59 आर्म एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी को आज दिनांक 27.04.2021 को अदालत में पेश करके 1 दिन का पुलिस रिमाण्ड हासिल किया गया है जिस दौरान आरोपियों से गहनता से पूछताछ की जाएगी व अन्य मामलों का पता लगाया जाएगा। पूछताछ पर आरोपियों ने बताया कि उन्होने 25.04.2021 को असन्ध में एक लैब पर फायरिंग की थी जिस पर असन्ध थाना में हत्या के प्रयास का मामला दर्ज है जिसमें असन्ध पुलिस को आरोपियों की तलाश थी।

Singhs Computer Education Assandh Ad

अन्य मामले में उचाना पुलिस ने दो आरोपियों को काबू करके उनके कब्जा से 986 ग्राम गांजा किया बरामद। पुलिस अधीक्षक जीन्द डी.आई.जी ओम प्रकाश नरवाल द्वारा नशें के खिलाफ चलाए विशेष अभियान के तहत थाना उचाना में दो आरोपियों को काबू करके उसके कब्जा से 986 ग्राम गांजा बरामद किया है। दिनांक 26.04.2021 को थाना उचाना थाना की टीम अपराधों की रोकथाम के लिए रेलवे फाटक पर मौजूद थी कि एएसआई राजेन्द्र सिंह को सूचना मिली कि उचाना की तरफ से दो लडके अभिषेक उर्फ शेकी व निखिल एक बिना नम्बर की मोटरसाईकिल पर सवार होकर आ रहे है जिनके पास नशीला पदार्थ है। जिस सूचना पर टीम द्वारा टीम द्वारा नाकाबन्दी करके आरोपी अभिषेक उर्फ शेकी वासी लोधर व निखिल वासी उचाना कलां को काबू करके उनके कब्जा से 986 ग्राम गांजा बरामद किया है आरोपियों को आज अदालत में पेश किया गया जिस पर अदातल ने आरोपी अभिषेक की बेल मन्जूर की गई व आरोपी निखिल को 14 दिन जुर्डिशियल रिमाण्ड पर जेल भेजने के आदेश दिये हैं।

540
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *